जैकलीन के अनुरोध पर ईओडब्ल्यू ने टाली उनसे पूछताछ



डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने एक ताजा घटनाक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ टाल दी है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभिनेत्री ने पुलिस से पूछताछ स्थगित करने का अनुरोध किया था जो सोमवार को होने वाली थी। उनके अनुरोध पर विचार करने के बाद, ईओडब्ल्यू ने पूछताछ स्थगित कर दी। अब पूछताछ की अगली तारीख तय करने के बाद ईओडब्ल्यू उसे नया समन जारी करेगा।

अधिकारी ने कहा, उन्होंने हमें इस संबंध में एक ईमेल लिखा था। उसने ईमेल में पूछताछ स्थगित करने का अनुरोध किया था। इससे पहले सितंबर के पहले हफ्ते में ईओडब्ल्यू अधिकारियों ने इस मामले में एक अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही की गवाही दर्ज की थी।

चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने कई बॉलीवुड हस्तियों और मॉडलों से चंद्रशेखर से कथित संबंधों के लिए पूछताछ की है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

Leave a Reply