ट्विटर के शेयरधारकों ने मस्क की 44 बिलियन डॉलर की अधिग्रहण बोली को मंजूरी दी



डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। ट्विटर के शेयरधारकों ने मंगलवार को टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की 44 अरब डॉलर की अधिग्रहण बोली को मंजूरी देने के लिए वोट किया।

वोट तब आया जब मस्क की प्रमुख टीम सौदे से बाहर निकलने के लिए अदालती लड़ाई में है।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर ने पुष्टि की कि प्रारंभिक गणना से पता चलता है कि सौदे को मंजूरी देने के लिए उसके पास पर्याप्त वोट हैं।

ट्विटर ने मस्क पर कथित तौर पर डील एग्रीमेंट का उल्लंघन करने के लिए मुकदमा दायर किया है।

वोट ने ट्विटर को मस्क को अधिग्रहण बंद करने के इरादे से मुकदमा जारी रखने की अनुमति दी।

कानूनी लड़ाई अक्टूबर के मध्य में शुरू होने की उम्मीद है।

मंजूरी का मतलब है कि मस्क और ट्विटर डेलावेयर कोर्ट ऑफ चांसरी में अक्टूबर के परीक्षण के लिए आगे बढ़ेंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है, ट्विटर इस बात की परवाह किए बिना सौदे को बंद करने पर जोर देगा, यह आरोप लगाते हुए कि मस्क की शिकायतें केवल पीछे हटने का एक बहाना है।

वोट मामले के रूप में ट्विटर व्हिसलब्लोअर पीटर जात्को ने अमेरिकी सीनेट समिति में गवाही दी।

टेस्ला के सीईओ जात्को की गवाही का हवाला देते हुए, 17 अक्टूबर के लिए निर्धारित ट्विटर ट्रायल को शुरू करने के लिए अदालत से अधिक समय लेने की कोशिश कर रहे हैं।

मस्क की कानूनी टीम ने एक नई समयरेखा प्रस्तावित की है जो सप्ताह भर चलने वाले मुकदमे को नवंबर के अंत तक आगे बढ़ाएगी।

पूर्व ट्विटर सुरक्षा प्रमुख ने आरोप लगाया है कि ट्विटर ने अपनी सुरक्षा प्रथाओं और बॉट खातों की वास्तविक संख्या के बारे में नियामकों को गुमराह किया है।

मस्क ने कहा है कि ट्विटर व्हिसलब्लोअर की गवाही माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर के सौदे की समाप्ति को सही ठहराती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

Leave a Reply


Deprecated: Function the_block_template_skip_link is deprecated since version 6.4.0! Use wp_enqueue_block_template_skip_link() instead. in /home/u305439794/domains/newspaperswale.com/public_html/wp-includes/functions.php on line 6078