ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहे हैं आर्यन खान? शाहरुख खान के लाडले का हाथ चूम रहे फैंस


शाहरुख खान और गौरी खान के लाडले आर्यन खान ने जब से ‘मैं हू ना’ स्टाइल में फोटोशूट करवाया है, तब से वह ट्विटर पर छाए हुए हैं और लगातार ट्रेंड में हैं। आर्यन की तस्वीरों ने तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली के दिल की धड़कनें भी बढ़ा दीं। भले ही आर्यन खान फिल्मों और एक्टिंग से अभी कोसों दूर हैं, पर पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग के मामले में आर्यन खान स्टार किड्स ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड स्टार्स पर भी भारी पड़ते हैं। अब आर्यन खान एक बार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। आर्यन खान ने हाल ही अपने फैन के लिए कुछ ऐसा किया, जिसे देख यूजर्स भी उन पर दिल हार बैठे। यही नहीं फैंस ने आर्यन खान के हाथ भी चूम लिए।

Aryan Khan को हाल ही मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। वह कहीं से लौट रहे थे। जैसे ही पपाराजी और फैंस की नजर आर्यन पर पड़ी, वो उनकी तरफ दौड़े। एक फैन लाल गुलाब लेकर आर्यन खान (Aryan Khan Mumbai Airport) के पास पहुंचा। फैन ने सोचा भी नहीं होगा कि आर्यन उसका गुलाब ले लेंगे। लेकिन आर्यन खान ने न सिर्फ उस फैन से गुलाब लिया बल्कि पापा शाहरुख खान के स्टाइल में उसे सलाम कहकर शुक्रिया भी अदा किया।

आर्यन ने फैन से लिया गुलाब, पापा के स्टाइल में किया सलाम
आर्यन खान के इसी अंदाज ने फैंस का दिल लूट लिया है। एक फैन ने आर्यन को देख वीडियो पर कमेंट किया- मुंडा स्वीट है।’, एक अन्य फैन ने लिखा, ‘काश मैं जब मुंबई आऊं तो बस एक बार आर्यन को देख लूं।’ एक और फैन का कमेंट था, ‘बिल्कुल अपने पापा की तरह सलाम कर रहा है।’आर्यन खान का यह वीडियो फैंस के इसी तरह के कमेंट्स से भरा पड़ा है। गौरी खान की दोस्त और एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने भी आर्यन खान के इस वीडियो को लाइक किया है।

Sajal Aly: शाहरुख के बेटे पर आया पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दिल, आर्यन खान की नशीली आंखों पर दिल हार बैठीं सजल अली

आर्यन ने फैंस के साथ खिंचवाई फोटो
आर्यन खान एयरपोर्ट पर अपने फैंस से भी मिले और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। फैंस भी आर्यन का ऐसा ‘डाउन-टू-अर्थ’ देख कायल हो गए और ट्विटर पर उनके साथ खिंचवाई तस्वीरें शेयर कर आर्यन पर प्यार लुटाने लगे। उन्होंने आर्यन के हाथ चूम लिए।आर्यन खान वैसे तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन जब भी वह कोई पोस्ट शेयर करते हैं तो वह वायरल हो जाता है। हाल ही जब आर्यन खान ने एक स्पोर्ट्स ब्रांड के लिए करवाए फोटोशूट की झलक शेयर की तो फैंस क्रेजी हो गए। आर्यन की वो तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

aryan khan

आर्यन के साथ फोटो क्लिक करते फैंस, फोटो: Twitter

एक्टर नहीं डायरेक्टर बनना चाहते हैं आर्यन
आर्यन खान भले ही एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन उनकी डायरेक्शन में दिलचस्पी है। शाहरुख खान ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके बेटे आर्यन को मशहूर होने में दिलचस्पी नहीं है। वह पर्दे के पीछे डायरेक्टर के तौर पर काम करना चाहते हैं। आर्यन खान इसीलिए डायरेक्शन की बारीकियां भी सीख रहे हैं। आर्यन खान ने फिल्म और टीवी में यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ कैलिफोर्निया से डिग्री ली।

मार्शल आर्ट्स में एक्सपर्ट हैं आर्यन
आर्यन खान मार्शल आर्ट्स में भी ट्रेंड हैं। वह ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं। आर्यन खान कमाल की डबिंग भी करते हैं। साल 2019 में उन्होंने फिल्म ‘द लायन किंग’ के हिंदी वर्जन में सिंबा के किरदार को आवाज दी थी। यही नहीं, उन्होंने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में पापा शाहरुख के बचपन का रोल प्ले किया था। आर्यन खान फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ में भी नजर आए थे।



Source link

Leave a Reply