ध्यान दें! ये बना 30,000 रुपये वाला बेस्ट स्मार्टफोन, मात्र 20 दिन माह में बिके 1 लाख फोन


नई दिल्ली। अगर आप फेस्टिवल सीजन में नया स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं, और आपका बजट 30,000 रुपये हैं, तो जानें लें कि इस प्राइस में कौन-सा बेस्ट स्मार्टफोन है। अगर आंकड़ों की मानें, तो Nothing Phone (1) को जोरदार सेल मिल रही है। फोन को भारत में फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी में लॉन्च किया गया था। ऐसे में फ्लिपकार्ट के आंकड़ों के मुताबिक लॉन्च के दो माह में Nothing Phone (1) की 1 लाख से ज्यादा यूनिट बिक गई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Nothing India के वाइस प्रेसिडेंट और जनरल मैनेजर मनु शर्मा ने बताया कि अगस्त के आखिर तक Nothing Phone (1) की एक लाख से ज्यादा बिक गई थी। फोन को मात्र 20 दिनों फ्लिपकार्ट से 1 लाख से सेल हासिल हुई है। इस तरह Nothing कंपनी दावा कर रही है कि 30,000 रुपये प्राइस कैटेगरी वाली सेगमेंट में बाकी किसी स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से मात्र 20 दिनों में इतनी सेल नहीं मिली है। इस तरह यह 30,000 रुपये की प्राइस कैटेगरी वाला बेस्ट स्मार्टफोन है।

नथिंग कंपनी की मानें, तो उसकी तरफ से जल्द स्मार्टफोन के लिए चौथा बड़ा सॉफ्टवेयर अपडेट Nothing OS 1.1.1. जारी किया जाएगा। हालांकf कंपनी कंपनी ने नए अपडेट की तारीख का ऐलान नहीं किया है। शर्मा ने बताया कि नए अपडेट के आने से नथिंग फोन 1 स्मार्टफोन के सारे इश्यू खत्म हो जाएंगे। नए अपडेट के बाद कैमरा और बैटरी की दिक्कत को दूर किया जा सकेगा।

जब शर्मा से नए एंड्राइड 13 अपडटे के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि कंपनी हमेशा से यूजर्स को अच्छा सॉफ्टवेयर एक्सपीरिएंस देना चाहती है। नए अपडेट को जल्द जारी किया जाएगा।

अगर फेस्टिवल सीजन की बात करें, तो Nothing Phone (1) की कीमत में कटौती हो सकती है। इसके 8 जीबी रैम और 128GB मॉडल की कीमत 31,999 रुपये है। जबकि 8 जीबी रैम और 256GB मॉडल की कीमत 34,999 रुपये है। वही 12 जीबी रैम और 256GB मॉडल की कीमत 37,999 रुपये है। फोन खरीद के साथ 3000 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक दिया जा रहा है।



Source link

Leave a Reply