फर्जी पोस्टर को MMS बताकर कर रहे हैं बदनाम… अक्षरा सिंह ने फेक वीडियो को बताया साजिश

[ad_1]

फेमस भोजपुरी फ़िल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक फर्जी पोस्टर बनाकर और पुराने रोते हुए वायरल वीडियो को एम एम एस का टाइटल देकर कुछ यूट्यूब चैनल्स ने पोस्ट किया है। एक्ट्रेस को बदनाम करने के लिए वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है। साथ ही कुछ न्यूज पोर्टल उसी आधार पर न्यूज़ भी बना रहे हैं कि अक्षरा सिंह का एम एम एस लीक हुआ है, जो सरासर गलत है। अक्षरा सिंह के निजी प्रवक्ता रंजन सिन्हा का कहना है कि यह अक्षरा सिंह की लगातार बढ़ती लोकप्रियता की वजह से उन्हें बदनाम करने की साजिश के तहत किया गया है।

अक्षरा का फेक वीडियो

रंजन सिन्हा ने इस बारे में एक प्रेस विज्ञप्ति जारी किया और कहा कि अक्षरा (Akshara Singh) ने अपनी मेहनत और लगन से हाल ही में जितनी सफलता प्राप्त की। उन्होंने कहा कि, ‘यही वजह है कि एक साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने की कोशिश हुई है। सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का कोई एम एम एस नही है।’ रंजन सिन्हा अक्षरा सिंह के उस वीडियो का भी खंडन किया, जिसमें वे रोती नजर आ रही हैं।

Akshara Singh MMS: अंजलि‍ अरोड़ा के बाद अक्षरा सिंह का कथित MMS लीक? जानिए एक्‍ट्रेस के रोते हुए वीडियो का सच
एक्ट्रेस को बदनाम करने की साजिश
रंजन सिन्हा ने बताया कि सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का रोते हुए वायरल वीडियो काफी पुराना है, जिसे फर्जी MMS से जोड़कर वायरल किया जा रहा है। अक्षरा सिंह को बदनाम करने के लिए ऐसी साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी को भी बदनाम कर उसे खत्म करने के लिए एक ट्रेंड सा चल गया है, जिसका शिकार इस बार अक्षरा सिंह को बनाया गया है। उन्होंने कहा कि अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने टैलेंट के दम पर अपना लोहा मनवाया है।

चंपू दिखने वाला ये लड़का है भोजपुरी का भाईजान, बीवी ने की आत्महत्या, गर्लफ्रेंड ने लगाए इल्जाम, पहचान कौन?
मीडिया से की गुजारिश

उन्होंने कहा कि लोग उनकी अदाकारी के साथ-साथ उनके आवाज के भी दीवाने हैं। एक ओर जहां अक्षरा अपने काम में बिजी हैं। रंजन सिन्हा ने पत्रकारों से गुजारिश की है कि बिना पड़ताल किये ऐसे में इस तरह की फेक खबरों और वीडियो को बिल्कुल हवा ना दें।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply