फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस तारीख को रिलीज होगी मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन 2’


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर 19 मई को दोपहर एक बजे जारी किया जाएगा. जबकि सीरीज को 11 जून को रिलीज किया जाएगा. इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज किया जाएगा. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 18 May 2021, 10:33:16 AM

The Family Man 2 (Photo Credit: फोटो- @bajpayee.manoj Instagram)

highlights

  • अमेजन प्राइम ने ‘फैमिली’ के फैन्स से पूछा शुभ मुहुर्त
  • रिपोर्ट के मुताबिक 11 जून को रिलीज हो सकती है सीरीज
  • इस सीरीज से सामंथा अक्किनेनी करेंगी हिंदी डेब्यू

नई दिल्ली:  

एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज के पहले पार्ट ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी. जिसके बाद ही दूसरा पार्ट बनाने का फैसला लिया गया था. जब से ‘द फैमिली मैन 2’ की अनाउंसमेंट हुई है, तभी से सभी को इसकी रिलीज डेट का इंतजार है. बता दें कि पहले ये सीरीज इसी साल फरवरी में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. अब ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट का अधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Instagram पर 37 मिलियन फॉलोअर्स होने पर जलपरी बनीं उर्वशी रौतेला

11 जून को रिलीज हो सकती है सीरीज

सीरीज की रिलीज डेट को लेकर तो अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ट्रेलर को लेकर जो अपडेट सामने आ रहा है उसे जानकर आप खुश हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीरीज का ट्रेलर कल यानी 19 मई को रिलीज किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर 19 मई को दोपहर एक बजे जारी किया जाएगा. जबकि सीरीज को 11 जून को रिलीज किया जाएगा. इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज किया जाएगा. 

अमेजन प्राइम ने फैन्स से पूछा शुभ मुहुर्त

ट्रेलर जारी होने की खबर के बीच प्राइम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर जारी किया है जिसमें उन्होंने फैंस से एक सवाल पूछा है कि ‘क्या दोपहर 1 बजे का शुभ महूर्त ठीक है? ‘फैमिली’ के दोस्तों के लिए पूछ रहे हैं’. प्राइम के पोस्टर के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ट्रेलर 19 मई को दोपहर 1 बजे रिलीज किया जा सकता है. वहीं रिलीज डेट को लेकर भी मीडिया रिपोर्ट के हवाले से यह भी खबर आई है कि ऐमजॉन प्राइम ‘द फैमिली मैन 2’ को 11 जून 2021 को रिलीज कर सकती है. हालांकि फिर भी इस डेट (The Family Man 2 Release date) को फिक्स नहीं माना जा रहा है मगर इतना तय माना जा रहा है कि सीरीज को जून में ही रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- ‘शेरनी’ बन शिकार करने को तैयार हैं विद्या बालन, ऐसी है फिल्म की कहानी

सामंथा अक्किनेनी करेंगी हिंदी डेब्यू

‘द फैमिली मैन 2’ इसलिए भी खास है क्योंकि इससे तेलुगू सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी अपना हिंदी डेब्यू करने जा रही हैं. यह भी कहा जा रहा है कि भले ही ऐमजॉन प्राइम की पिछली सीरीजों पर विवाद हुआ हो मगर ‘द फैमिली मैन 2’ बिना किसी कट के रिलीज की जाने वाली है. राज और डीके के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के अलावा प्रियमणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर और श्रेया धनवंतरि लीड किरदारों में नजर आएंगे.






संबंधित लेख

First Published : 18 May 2021, 10:19:31 AM




For all the Latest
Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.






Source link

Leave a Reply


Deprecated: Function the_block_template_skip_link is deprecated since version 6.4.0! Use wp_enqueue_block_template_skip_link() instead. in /home/u305439794/domains/newspaperswale.com/public_html/wp-includes/functions.php on line 6078