बॉबी देओल की सीरीज ‘आश्रम’ के एक साल पूरे, एक्टर ने शेयर किया पोस्ट


पिछला एक साल बॉबी देओल (Bobby Deol) के लिए सबसे अधिक फायदेमंद साबित हुआ है क्योंकि उन्होंने ओटीटी की दुनिया में ‘आश्रम’ और बाबा निराला के चरित्र के रूप में सबसे ज्यादा मजबूत और सफल स्टार के रूप में खुद को स्थापित किया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Aug 2021, 01:58:48 PM

वेब सीरीज ‘आश्रम’ के एक साल हुए पूरे (Photo Credit: फोटो- @iambobbydeol Instagarm)

highlights

  • वेब सीरीज ‘आश्रम’ के एक साल हुए पूरे
  • इस सीरीज में बॉबी देओल बाबा निराला के किरदार में नजर आए थे
  • प्रकाश झा की फेमस वेबसीरीज ‘आश्रम’ का जल्द अगला सीजन रिलीज होगा

नई दिल्ली:  

डायरेक्टर और राइटर प्रकाश झा की फेमस वेबसीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) को 1 साल पूरा हो गया है. अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol), जिन्होंने पिछले साल ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) में बाबा निराला के रूप में अपने परफॉर्मेंस से सब को हैरान कर दिया था, उन्होंने सोशल मीडिया पर आभार दिखाते हुए शो की पहली सालगिरह मनाई है. पिछला एक साल बॉबी देओल (Bobby Deol) के लिए सबसे अधिक फायदेमंद साबित हुआ है क्योंकि उन्होंने ओटीटी की दुनिया में ‘आश्रम’ और बाबा निराला के चरित्र के रूप में सबसे ज्यादा मजबूत और सफल स्टार के रूप में खुद को स्थापित किया, जिसने उन्हें बहुत अधिक लोकप्रियता दी है.

यह भी पढ़ें: शनाया कपूर ने ग्लैमरस अदाओं से फैंस का लूटा दिल, शेयर किया Video


एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) को ‘आश्रम’ वेब सीरीज में सर्वश्रेष्ठ एक्टर के लिए दादा साहेब फाल्के अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला. बॉबी देओल (Bobby Deol) ने पहले सीजन की तस्वीरें साझा करते हुए आज शो की पहली सालगिरह मनाई और कहा ‘कभी-कभी एक यात्रा आपको एक यादगार मुकाम तक ले जाती है, आश्रम एक ऐसी यात्रा है जो मुझे अनदेखे मुकाम पर ले गयी है और मैं आगे के सफर का और इंतजार नहीं कर सकता जपनाम’. बॉबी फिलहाल आश्रम के अगले सीजन की तैयारी कर रहे हैं और आने वाले साल में उनके पास कई खूबसूरत प्रोजेक्ट्स हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस ने बनाया अपना स्नैक, परिणीति बोलीं- ये क्या चल रहा है…
 
बॉबी देओल (Bobby Deol) का आने वाला साल काफी व्यस्त और बेहतरीन है क्योंकि उनके पास ‘लव हॉस्टल’, ‘अपने 2’, ‘पेंटहाउस’, ‘एनिमल’ और अंत में ‘आश्रम’ जैसे कई एक के बाद एक उम्दा प्रोजेक्ट्स की रिलीज है. इस सीरीज में धोखेबाज बाबा निराला का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol) को भी दर्शकों की ही तरह इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार है. ‘आश्रम’ में बॉबी देओल (Bobby Deol) एक धोखेबाज बाबा निराला का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए, जिसमें वो बुरे कामों में लिप्त हैं.






संबंधित लेख

First Published : 30 Aug 2021, 01:58:48 PM




For all the Latest
Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.








Source link

Leave a Reply