​ब्लिंकइट पर ऑर्डर करें आईफोन 14


बीएस संवाददाता / मुंबई September 16, 2022






 किराना के बाद अब उपभोक्ता ऐपल आईफोन 14 का भी ऑडर्र क्विक कॉमर्स प्लेटफॉर्म से कर सकते हैं। ​ब्लिंकइट ने अपने आईफोन और ऐपल की अन्य संबं​धित वस्तुओं की 10 मिनट जैसी अल्पाव​धि में डिलिवरी  करने के लिए आज ऐपल की रीसेलर यूनिकॉर्न इन्फोसोल्यूशन के साथ की घोषणा की।

यह पहली बार हो रहा है कि ऐपल के उत्पाद या कोई इलेक्ट्रॉनिक आइटम किसी क्विक कॉमर्स प्लेटफॉर्म द्वारा बेचा जाएगा। यह सेवा फिलहाल दिल्ली और मुंबई में उपलब्ध होगी।

ब्लिंकइट के संस्थापक और मुख्य कार्या​धिकारी ए ढींडसा ने एक ट्वीट में कहा कि हमने ​ब्लिंकइट के ग्राहकों के लिए मिनटों में ऐपल आईफोन और एक्सेसरीज लाने के वास्ते यूनिकॉर्नएपीआर के साथ साझेदारी की है।

जब यह पूछने के लिए कंपनी से संपर्क किया गया कि क्या ​ब्लिंकइट अपने गोदाम में ऐपल उत्पादों का स्टॉक रखेगा, तो प्रवक्ता ने कहा कि हमने आईफोन 14 और ऐपल के अन्य उत्पादों के विपणन और वितरण के लिए भारत में ऐपल उत्पादों की सबसे प्रमुख रीसेलर में से एक यूनिकॉर्न के साथ साझेदारी की है। हमारे डिलिवरी साझेदार यूनिकॉर्न के स्टॉक का इस्तेमाल करते हुए इन उत्पादों की डिलिवरी करेंगे। इलेक्ट्रॉनिक्स खंड में यह ​ब्लिंकइट के लिए अच्छी शुरुआती हो सकता है, जो फ्लिपकार्ट और एमेजॉन जैसे ईकॉमर्स कंपनियों के लिए बड़ी प्रतिस्पर्धा होगी, जहां इलेक्ट्रॉनिक्स की सबसे बड़ी बिक्री श्रेणी है। जब कंपनी के प्रवक्ता से यह पूछा गया कि क्या वे अन्य श्रे​णियों में प्रवेश करेंगे, तो उन्होंने कहा कि हमारा मकसद स्थानीय कारोबारों की विभिन्न श्रेणियों के लिए ऑनलाइन कॉमर्स को सक्षम करना है। हमारा ध्यान तत्काल उपयोग वाले मामलों और उस सब पर है, जो इसका हिस्सा हैं। 



Source link

Leave a Reply