मुंबई में नया घर ढूंढ रही हैं प्रियंका चाहर चौधरी, #Priyankit फैंस के लिए अंकित के साथ करेंगी काम


एमसी स्टैन ने ‘बिग बॉस 16’ की ट्रॉफी तब उठाई जब सलमान खान ने होस्ट किए गए शो में फाइनलिस्ट में से विजेता की घोषणा की, जिन्होंने टॉप 5 में जगह बनाई। इस सीजन के पांच फाइनलिस्ट थे प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, एमसी स्टैन, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम। भले ही एमसी स्टैन विजेता रहे हों, लेकिन असली विजेता जो अभी भी फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं, वह हैं प्रियंका चाहर चौधरी। यहां तक कि सलमान खान ने भी प्रियंका के बारे में सबसे प्यारी बात कही। एक वायरल क्लिप में होस्ट को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘प्रियंका इन सब से एक मुस्कान के साथ दूर जा रही हैं। जहां तक मेरा मानना है, वह असली विजेता हैं।’ हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह मुंबई में एक घर की तलाश कर रही हैं और फराह खान की पार्टी में शामिल होने के बारे में भी बात की। प्रियंका ने फैंस को ये भी बताया है कि वो जल्द ही अंकित के साथ नए प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) से बाहर निकलने के बाद से ही दर्शकों से अपार प्यार और प्रसिद्धि मिल रही है। प्रियंका पहले अपने टीवी शो ‘उड़ारियां’ की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में रहती थीं, अब मुंबई शिफ्ट होने के लिए तैयार हैं। प्रियंका ने मीडिया से बात की और खुलासा किया कि उनके पास अंकित गुप्ता के साथ एक नया प्रोजेक्ट है। दर्शक अंकित और प्रियंका को किसी प्रोजेक्ट में साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काफी अटकलों के बाद आखिरकार एक्ट्रेस ने इसकी पुष्टि कर दी है। उन्होंने कहा कि यह सभी #PriyaAnkit फैंस के लिए है।

प्रियंका और अंकित का नया शो

उन्होंने कहा, ‘मैं ये बोलना चाहती हूं सारे #PriyAnkit फैन्स जो मेरे या अंकित के प्रोजेक्ट के लिए इंतजार कर रहे हैं के जल्दी आएगा कुछ।’ प्रियंका से शाहरुख के साथ उनके आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में भी पूछा गया। हालांकि, उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है और वह अभी इसके बारे में बात नहीं कर सकती हैं।

मुंबई में घर ढूंढ रही हैं प्रियंका

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा, ‘मैं यहां मुंबई में हूं और यहीं रहना चाहती हूं। मेरे पास अभी घर नहीं है। मैं घर ढूंढ रही हूं। मेरे पास घर नहीं है, कार नहीं है, मेरे पास सिर्फ एक फोन है और आप लोगों से इंटरव्यू के लिए मिलते रहते हैं। मैं किसी तरह मैनेज करती हूं। मैं पहले भी मुंबई में रही हूं लेकिन जब से मैं घर से बाहर आई हूं शहर का माहौल बिल्कुल अलग है। मैं अपने रास्ते में आने वाले सभी प्यार का आनंद ले रही हूं। मुंबई खूबसूरत है और मुझे लोगों के प्यार और दुलार की आदत हो रही है।’

प्रियंका चाहर चौधरी की आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट पर प्रियंका अपने टीवी शो ‘उड़ारियां’ से काफी फेमस हुई हैं। प्रियंका इससे पहले ‘बिग बॉस 16’ में देखी गईं। एक्ट्रेस से उनकी आने वाली फिल्म में शाहरुख के साथ काम करने की उम्मीद है लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं है।



Source link