मुझे हमेशा से अपने किरदारों को पर्सनल टच देने का शौक रहा है: काम्या पंजाबी



डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने कहा कि उन्हें अपने किरदारों को व्यक्तिगत स्पर्श देने का बहुत शौक है और यही वजह है कि उन्होंने संजोग शो के लिए पहने जाने वाले गहनों की खरीदारी करना चुना है। काम्या ने कहा, मुझे हमेशा से अपने किरदारों को पर्सनल टच देने का शौक रहा है और जैसे ही मुझे गौरी के अपने नए ऑनस्क्रीन अवतार के बारे में पता चला, मैं बहुत उत्साहित हो गई।

ऐसा इसलिए था क्योंकि मैंने कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया था और मुझे पता था कि मुझे इस बार अपने लुक के साथ और भी अधिक प्रयोग करने को मिलेगा। वास्तव में, शो के लिए साइन अप करने के बाद, मैंने ऑक्सीडाइज्ड रिंग, नोज पिन, जूटिस भी खरीदना शुरू कर दिया है। अन्य चीजों के अलावा जो गौरी के चरित्र के अनुरूप होगी। चूंकि मुझे हमेशा से ऑक्सीडाइज्ड गहनों का शौक रहा है, इसलिए मैं गौरी के प्रामाणिक पक्ष को सामने लाने के लिए शो के स्टाइलिस्ट द्वारा प्रदान किए गए आभूषणों के साथ-साथ अपने स्वयं के आभूषण पहनना पसंद करती हूं।

मुझे अपने आउटफिट्स के साथ-साथ ज्वैलरी के साथ प्रयोग करना पसंद है और मुझे लगता है कि मेरे पास एक्सेसरीज का अपना सेट होना मेरी पसंद को सीमित नहीं करता है। जी टीवी पर प्रसारित होगा संजोग

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

Leave a Reply