मैक मैकक्लंग ने शनिवार को ऑल-स्टार में स्लैम डंक खिताब अपने नाम किया


लेख सामग्री

सॉल्ट लेक सिटी – हाल के वर्षों में व्यापक रूप से प्रतिबंधित डंक प्रतियोगिता में मैक मैकक्लंग ने अकेले दम पर चमक बहाल की है।

विज्ञापन 2

लेख सामग्री

और डेमियन लिलार्ड ने अपने स्कूल और अपने ब्रांड का प्रतिनिधित्व किया, जिससे दोनों को गर्व हुआ।

लेख सामग्री

दो तरफा अनुबंध पर 6 फुट-2 फिलाडेल्फिया गार्ड मैकक्लंग ने डंक प्रतियोगिता के फाइनल में न्यू ऑरलियन्स के ट्रे मर्फी III को हराया, शनिवार को एक एनबीए ऑल-स्टार का समापन हुआ जिसने अंततः इस सवाल का जवाब दिया कि क्या क्या लीग का सिग्नेचर इवेंट हुआ करता था फिर से चकाचौंध हो सकता है।

लेख सामग्री

मैकक्लंग का जवाब था: बिल्कुल।

मैकक्लब ने कहा, “मैं एनबीए द्वारा मुझे यह अवसर देने के लिए वास्तव में धन्य और आभारी हूं।”

एक 540-डिग्री डंक – 360 नहीं, एक 540, वह हवा में डेढ़ चक्कर लगा रहा है – चार डंक में से रात का उसका तीसरा सही स्कोर था, लेकिन जब तक जजों के स्कोर आए इसका निश्चय ही कर लिया था। इमारत में हर कोई जानता था कि वह पहले ही जीत चुका है।

विज्ञापन 3

लेख सामग्री

“यह खत्म हो गया है,” मैकक्लब ने कहा।

वह था। और उन्होंने अगले साल शनिवार को ऑल-स्टार इंडियानापोलिस में अपने खिताब का बचाव करने के लिए तुरंत प्रतिबद्ध किया।

मैकक्लब ने कहा, “अगर आप लोगों ने मुझे लिया, तो मैं वापस आऊंगा।”

उनकी एक अविश्वसनीय कहानी है: मैकक्लब ने ज्यादातर जी लीग में खेला है। फ़िलाडेल्फ़िया उनकी तीसरी NBA टीम बन जाएगी, और उन्होंने अभी तक 76ers के लिए खेला भी नहीं है। उन्होंने शिकागो बुल्स के लिए पिछले सीज़न में एक गेम खेला, लॉस एंजिल्स लेकर्स के लिए एक अन्य गेम।

उसके पास तीन एनबीए बास्केट हैं।

शनिवार की रात उन्होंने चार डंक मारे। वास्तविक एनबीए फील्ड लक्ष्यों की तुलना में अधिक डंक वाले व्यक्ति ने डंक प्रतियोगिता को बचाया हो सकता है।

टीएनटी कमेंटेटर केनी स्मिथ ने कहा, “इस आदमी को उसके फूल दो, यार।”

McClung ने रात के लिए एक डंक के साथ स्वर सेट किया जिसमें अविश्वास में एनबीए सुपरस्टार थे – उन्होंने दो लोगों पर छलांग लगाई, गेंद को उनमें से एक के हाथों से ले लिया, इसे बैकबोर्ड पर टैप किया और फिर एक रिवर्स स्लैम नीचे फेंक दिया।

विज्ञापन 4

लेख सामग्री

और वह सिर्फ शुरुआत करने वालों के लिए था।

उस संपूर्ण डंक की गति की सवारी करते हुए, उन्होंने उस ट्रॉफी को फहराया, जिसे डंकिंग किंवदंती के लिए नया नाम दिया गया था – और पूर्व 76ers स्टार – जूलियस “डॉ। जे” इरविंग।

मैकक्लब अपने दूसरे डंक में भी लगभग पूर्ण था; चार न्यायाधीशों ने उन्हें एक पूर्ण 50 दिया, लिसा लेस्ली ने उन्हें एकमात्र असंतुष्ट के रूप में 49 दिया, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ा – उन्हें पहले से ही मर्फी के खिलाफ अंतिम दौर में एक स्थान का आश्वासन दिया गया था।

न्यूयॉर्क के जेरिको सिम्स ने अपने दूसरे डंक पर खुद को 50 दिया, जहां उन्होंने एक लिफाफा नेट से जोड़ा, डंक के बाद इसे नीचे खींच लिया और दुनिया को “50” प्रदर्शित किया। कोई जज सहमत नहीं था, और उसका 95.4 का दो-डंक स्कोर अंतिम दौर में जगह बनाने के लिए पर्याप्त नहीं था।

राउंड 1 के बाद भी बाहर हो गए: ह्यूस्टन के केनियन मार्टिन जूनियर, 93.2 के स्कोर के साथ।

विज्ञापन 5

लेख सामग्री

3-प्वाइंट प्रतियोगिता

लिलार्ड, पोर्टलैंड स्टार, ने फाइनल राउंड में इंडियाना टीम के साथियों बडी हैल्ड और टायरिस हैलिबर्टन को पछाड़कर 3-प्वाइंट प्रतियोगिता जीती।

लिलार्ड ने पीठ पर “डॉला” के साथ एक वेबर स्टेट जर्सी पहनी थी। वेबर स्टेट उनका कॉलेज है; वह डेम डोला के नाम से संगीत प्रस्तुत करता है और जब उसे ट्रॉफी मिली, तो उसके पास उस पल के लिए ब्लेज़र वार्मअप शर्ट थी।

“वे कहते हैं कि तीसरी बार आकर्षण है,” लिलार्ड ने कहा, जिन्होंने इस आयोजन में अपने तीसरे प्रयास में अपना पहला 3-पॉइंट खिताब प्राप्त किया। “और मुझे खुशी है कि यह यहाँ हुआ। यह एकदम सही स्थिति है। मुझे खुशी है कि मैंने इसे अपने घर में किया, यहां यूटा वापस आकर।

लिलार्ड ने 26 अंकों के साथ फाइनल राउंड जीता। हील्ड ने 25 और हैलिबर्टन ने 17 रन बनाए।

लिलार्ड ने साल्ट लेक सिटी के बाहर लगभग आधे घंटे के लिए ओग्डेन, यूटा में अपने कॉलेज के खेल खेले। और अंत में 3-प्वाइंट का खिताब हासिल करने का ऐतिहासिक प्रभाव उन पर नहीं पड़ा।

विज्ञापन 6

लेख सामग्री

लिलार्ड ने कहा, “हमारे खेल के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ निशानेबाजों में से अधिकांश में इनमें से एक है।” “मैं इसे कम से कम एक बार पूरा करना चाहता था। और अब मेरे पास यह है, इसलिए मैं इससे निवृत्त हो सकता हूं।

हैलिबर्टन ने 31 अंकों के साथ पहला राउंड जीता। लिलार्ड के पास 26 और हील्ड के पास 23 थे।

पहले दौर में बोस्टन के जैसन टैटम, यूटा के लॉरी मार्ककेनन, मियामी के टायलर हेरो, न्यूयॉर्क के जूलियस रैंडल और सैक्रामेंटो के केविन ह्युटर थे।

कौशल चुनौती

शनिवार की रात ऑल-स्टार खोलने के लिए यूटा को जीत मिली।

जैज़ – यूटा के खिलाड़ियों जॉर्डन क्लार्कसन, वॉकर केसलर और कॉलिन सेक्सटन से बना एक रोस्टर – शनिवार की रात कौशल चुनौती जीता, तीन प्रतियोगिताओं में से दो में प्रचलित।

“यह अच्छा लगता है, खासकर घरेलू टीम के सामने ऐसा करना,” सेक्सटन ने कहा।

विज्ञापन 7

लेख सामग्री

द रूक्स दूसरे स्थान पर थे, ऑरलैंडो के पाओलो बैंचेरो, डेट्रायट के जेडन इवे और ह्यूस्टन के जबरी स्मिथ जूनियर ने 100 अंक प्राप्त किए।

शुक्रवार के राइजिंग स्टार्स गेम्स में विजेता टीम का हिस्सा रहे बांचेरो ने कहा, “मुझे ऐसा करने में बहुत मज़ा आया, भले ही हमने एल ले लिया।” “प्रशंसकों के सामने वहां जाना वास्तव में मजेदार था। कौशल चुनौती, देखा कि ऑल-स्टार वीकेंड के दौरान हर समय बढ़ रहा है। इसलिए इसका हिस्सा बनना बहुत अच्छा था।

एंटेटोकाउंम्पोस तीसरे स्थान पर थे, थानासिस एंटेटोकॉंम्पो, एलेक्स एंटेटोकॉंम्पो और जूनियर हॉलिडे के साथ – घायल मिल्वौकी बक्स टीम के साथी जियानिस एंटेटोकॉंम्पो के लिए एक फिल-इन – बंद हो रहा है।

रूक्स ने 100 अंकों के लिए टीम रिले जीता, एक कोर्स पर सबसे अच्छा समय होने के बाद जहां टीमों को 35 फुट का आउटलेट पास पूरा करना था, डाउनकोर्ट ड्रिब्लिंग करना था, एक छोटा जम्पर, एक बाएं कोने वाला 3-पॉइंटर और फिर एक डंक मारना था। दूसरा अंत।

अगला अप टीम पासिंग इवेंट था, जिसे जैज ने जीता – उन्हें 100 अंक दिए – 35-फुट आउटलेट पास, 20-फुट बाउंस पास और 25-फुट चेस्ट पास की श्रृंखला में सबसे सटीक होने के बाद।

यह टीम शूटिंग इवेंट के साथ समाप्त हुआ – 200 अंकों के लायक – जीत हासिल करने के लिए वहां मौजूद जैज के साथ।

“हमने इसे यूटा के लिए किया, यार,” क्लार्कसन ने कहा।

टिप्पणियाँ

पोस्टमीडिया चर्चा के लिए एक जीवंत लेकिन नागरिक मंच बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है और सभी पाठकों को हमारे लेखों पर अपने विचार साझा करने के लिए प्रोत्साहित करता है। टिप्पणियों को साइट पर प्रदर्शित होने से पहले मॉडरेशन में एक घंटे तक का समय लग सकता है। हम आपसे अपनी टिप्पणियों को प्रासंगिक और सम्मानजनक रखने के लिए कहते हैं। हमने ईमेल सूचनाएँ सक्षम कर दी हैं—यदि आप अपनी टिप्पणी का उत्तर प्राप्त करते हैं, आपके द्वारा अनुसरण की जाने वाली टिप्पणी थ्रेड में कोई अपडेट है या यदि आप किसी उपयोगकर्ता द्वारा टिप्पणियों का अनुसरण करते हैं, तो अब आपको एक ईमेल प्राप्त होगा। हमारी यात्रा समुदाय दिशानिर्देश अपने समायोजित करने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी और विवरण के लिए ईमेल सेटिंग्स.

बातचीत में शामिल हों

विज्ञापन 1



Source link