‘यू गॉट शेफ’ सीजन 3 की पहली मेहमान बनीं ताहिरा कश्यप

[ad_1]

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ‘यू गॉट शेफ’ (You Got Chef) में नजर आ रही हैं जिसकी वजह से वह चर्चा में हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Jun 2021, 11:57:04 AM

tahira

ताहिरा कश्यप (Photo Credit: फोटो- @tahirakashyap Instagram)

highlights

  • ताहिरा कश्यप ‘यू गॉट शेफ’ सीजन 3 की पहली मेहमान बनीं
  • शो लाइफस्टाइल चैनल गोबल के यूट्यूब पर प्रसारित किया जाएगा
  • शो में रणबीर बरार नजर आने वाले हैं

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और फिल्मकार-लेखिका ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) इन दिनों सुर्खियों में हैं. ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ‘यू गॉट शेफ’ (You Got Chef) में नजर आ रही हैं जिसकी वजह से वह चर्चा में हैं. ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) भले ही एक्ट्रेस नहीं हैं मगर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्टर से कम भी नहीं है. इंस्टाग्राम पर ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) को लाखों लोग फॉलो करते हैं. फिल्मकार-लेखिका ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ‘यू गॉट शेफ’ (You Got Chef) सीजन 3 की पहली मेहमान हैं, जिसका उद्देश्य मेजबान, शेफ रणवीर बरार के साथ दुनिया भर के विभिन्न व्यंजनों में हाथ आजमाने वाली मशहूर हस्तियों में से अच्छा शेफ बाहर लाना है. 

यह भी पढ़ें: जम्मू ड्रोन हमले में बाल-बाल बचे एक्टर अनुज कोहली, बोले- ‘नहीं समझ आया क्या करना है’

चार-एपिसोड में अभिनेता प्रतीक गांधी और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कॉमेडियन रोहन जोशी भी हैं. शुरूआती एपिसोड में, ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) भोजन के साथ अपने प्रेम-घृणा संबंधों पर विचारों का आदान-प्रदान करने के अलावा, दिलचस्प भोजन की कहानियां और यात्रा के अनुभव भी साझा करती हैं. वह न्यूयॉर्क से एक प्रसिद्ध व्यंजन तैयार करेंगी और अपने भोजन के अनुभवों के बारे में मजेदार किस्से भी साझा करेंगी.


बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना से शादी करने वाली ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) कहती हैं, “एक लेखक और एक फिल्म निर्माता के रूप में, वास्तविक जीवन के अनुभव मेरे द्वारा पर्दे पर चित्रित सामग्री को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. भोजन उपाख्यानों और संदर्भों का एक महत्वपूर्ण स्रोत रहा है.”

यह स्वीकार करते हुए कि वह ‘दिल से कुल खाने की शौकीन’ हैं, ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) कहती हैं कि इस शो ने उन्हें ‘मास्टर शेफ के साथ अपने पाक कौशल को चमकाने का एक अद्भुत अवसर दिया’. वह अनुभव को ‘वास्तव में बहुत समृद्ध’ कहती हैं. यह सीरीज मंगलवार को लाइफस्टाइल चैनल गोबल के यूट्यूब और फेसबुक चैनलों पर रिलीज होगी. देवार द्वारा प्रस्तुत ‘यू गॉट शेफ्ड’ में मशहूर हस्तियां हाईबॉल कॉकटेल बनाने के कुछ टिप्स और देवार के भारत ब्रांड एंबेसडर ग्रेग बेन्सन से हाईबॉल कॉकटेल और बारटेंडिंग ट्रिक्स भी लेती हैं.






संबंधित लेख

First Published : 30 Jun 2021, 10:06:04 AM




For all the Latest
Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.






[ad_2]

Source link

Leave a Reply