रवीना टंडन ने सड़क किनारे करवाया मेकअप, Video हो रहा वायरल

[ad_1]

रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Dec 2021, 03:08:32 PM

aranyak video

रवीना टंडन ने सड़क के किनारे करवाया मेकअप (Photo Credit: फोटो- @officialraveenatandon Instagram)

highlights

  • ‘अरण्यक’ से रवीना ने किया डेब्यू
  • सीरीज को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया
  • रवीना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों डिजिटल डेब्यू की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में रवीना टंडन की वेब सीरीज अरण्यक (Aranyak) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सीरीज में रवीना दमदार किरदार में नजर आ रही हैं. पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आ रहीं रवीना का लुक भी काफी सुर्खियों में है. रवीना बीते कुछ समय से सीरीज से जुड़ी यादें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. आज भी रवीना ने एक पोस्ट और तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि सीरीज के लिए वो कैसे तैयार होती थीं.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2021: हरनाज संधू भारत के लिए हैं लकी, पैदा होते ही दिलवाया था ब्रह्मांड सुंदरी का खिताब


रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग से जुड़ी 2 तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘जब हम ऐसे शूट करते थे जैसे हम 90 के दशक में वापस आ गए हों. हमने वैनिटी वैन न लेने का बुद्धिमानी भरा निर्णय लिया, क्योंकि ‘सिरोनाह’ की सड़कें छोटी-छोटी गलियां हैं और बेहतर है कि ट्रैफिक को अवरुद्ध न करें और पहाड़ों के सुंदर सन्नाटे में हंगामा न करें .. इसलिए सड़क के किनारे ये मेरा ग्रीन रूम था.’ इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में रवीना सड़क के किनारे बैठ कर शूटिंग के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं.


रवीना के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. सीरीज में रवीना सिरोना नाम के एक काल्पनिक पुलिस थाने की मुख्य अधिकारी बनी हैं, जिसका नाम है कस्तूरी डोगरा. रवीना टंडन का डिजिटल डेब्यू दर्शकों को पसंद आ रहा है. एक बार फिर रवीना ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है.


रवीना टंडन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर रवीना को लाखों लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में रवीना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनके अलग-अलग लुक नजर आ रहे थे. रवीना टंडन (Raveena Tandon) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) में नजर आएंगी.






संबंधित लेख

First Published : 16 Dec 2021, 03:08:32 PM




For all the Latest
Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.






[ad_2]

Source link

Leave a Reply