रिलीज के पहले दिन ब्रह्मास्त्र ने रचा इतिहास, ली बंपर ओपनिंग, जाने कितना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन



डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक अयान मुखर्जी की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत मच अवेटड फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो चुकी है। एक तरफ जहां फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट अभियान चलाया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। अपनी रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया है। आइए जानते हैं इस साई-फाई फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन..

क्या है पहले दिन की कमाई

400 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 36 करोड़ का नेट और 43 करोड़ रुपये का ग्रास कलेक्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, एक नॉन हॉलीडे रिलीज फिल्म के लिए ऐसा कलेक्शन करना बॉलीवुड के लिए अच्छी खबर है। रिपोर्ट के मुताबिक बाहुबली-2 के बाद ब्रह्मास्त्र ही एक ऐसी नॉन हॉलीडे मूवी है जिसने अपने ओपनिंग डे पर इतनी कमाई की है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत को उम्मीद लगाई जा रही है कि यह वीकेंड तक 100 करोड़ तक की कमाई कर लेगी। हालांकि ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं सही आंकड़े आने में अभी समय है।   

साउथ में भी फिल्म ने किया शानदार कलेक्शन

ब्रह्मास्त्र को हिंदी समेत साउथ की 4 भाषाओं तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन जहां लगभग 32 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं करीब 3 से 4 करोड़ रुपये की कमाई इसके साउथ वर्जन से हुई है। किसी भी बॉलीवुड मूवी को देखते हुए यह कलेक्शन शानदार हैं। फिल्म ने खासकर अपने तेलुगू वर्जन में अच्छी कमाई की है। रिपोर्टस् के मुताबिक फिल्म के सभी साउथ वर्जन को मिलाकर फिल्म ने लगभग 9 से 10 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

कई बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ा

ब्रह्मास्त्र ने अपने ओपनिंग डे करीब 36 करोड़ का बिजनेस कर बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म ने संजू, टाइगर जिंदा है, चेन्नई एक्सप्रेस और एक था टाइगर जैसी ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर मूवीज को पहले दिन की कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि 2 घंटे 47 मिनिट लंबी इस फिल्म को भारत में लगभग 5 हजार और ओवरसीज में लगभग 4 हजार स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है। 

गौरतलब है कि फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय ने अभिनय किया है। वहीं फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो भी है।  



Source link

Leave a Reply