शेपशिफ्ट ने सेन वारेन की टिप्पणियों का जवाब ‘सीधे रिकॉर्ड सेट’ करने के लिए दिया

नॉन-कस्टोडियल क्रिप्टो प्लेटफॉर्म शेपशिफ्ट ने संयुक्त राज्य अमेरिका के सीनेटर एलिजाबेथ वारेन के “अवैध वित्तपोषण” के दावों का खंडन किया, यह सुझाव देते हुए कि उसने अपने नवीनतम क्रिप्टो बिल को “पुश” करने के लिए एक बलि का बकरा के रूप में मंच का इस्तेमाल किया, एक हालिया बयान के अनुसार।

शेपशिफ्ट ने 19 फरवरी को एक ट्वीट में कहा कि वारेन ने हाल ही में सीनेट बैंकिंग समिति की सुनवाई में मंच के अपने “विश्लेषण” में “गलतियां” कीं अधिकारी “क्रिप्टो क्रैश: डिजिटल संपत्ति के लिए वित्तीय प्रणाली सुरक्षा उपायों की आवश्यकता क्यों है,” 14 फरवरी को।

अनुवर्ती में करेंशेपशिफ्ट ने “अवैध वित्तपोषण” के साथ अपनी भागीदारी के बारे में वॉरेन की टिप्पणियों का खंडन किया, यह कहते हुए कि यह “उपयोगकर्ता धन को कभी नहीं संभालता” और “इसे सुगम बनाने” की कोई क्षमता नहीं है।

वारेन ने सीनेट की सुनवाई में सुझाव दिया था कि जुलाई 2021 में डेफी प्लेटफॉर्म के रूप में खुद को पुनर्गठित करने के लिए शेपशिफ्ट का गुप्त उद्देश्य था।

वारेन ने सुझाव दिया कि पुनर्गठन लोगों को “लॉन्ड्रिंग” के लिए प्रोत्साहित करने के लिए था मंच पर पैसा.

शेपशिफ्ट ने यह भी स्पष्ट किया कि यह “एक्सचेंज नहीं” है, यह बताते हुए कि यह एक ओपन-सोर्स क्रिप्टो डैशबोर्ड है जो “उपयोगकर्ताओं को” विभिन्न प्रोटोकॉल और प्लेटफॉर्म से जोड़ता है।

इसमें कहा गया है कि यह “उपयोगकर्ता सुरक्षा” और “नवाचार तक पहुंच” का हवाला देते हुए आपसी फोकस के रूप में “समान चीजों” के बारे में वॉरेन के रूप में परवाह करता है।

शेपशिफ्ट ने अपने चर्चा मंच के लिए एक लिंक साझा करते हुए वॉरेन और अन्य लोगों को अपने समुदाय के साथ वित्तीय स्वतंत्रता और नवाचार के विषय में “रचनात्मक रूप से संलग्न” होने के लिए प्रोत्साहित किया।

यह शेपशिफ्ट के सीईओ एरिक वोर्हीस के 18 फरवरी को अपने निजी ट्विटर पर आने के एक दिन बाद आया है। उन्होंने कहा मंच की उसकी आलोचना के जवाब में, वह वारेन को शेपशिफ्ट डीएओ शासन प्रक्रिया के लिए “एक प्रस्ताव प्रस्तुत करने” की प्रतीक्षा कर रहा है।

संबंधित: यूएस सेन एलिजाबेथ वॉरेन का कहना है कि क्रिप्टो अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर देगा – समुदाय प्रतिक्रिया करता है

वारेन हाल के दिनों में एक मुखर क्रिप्टो संशयवादी रहे हैं, जिन्होंने 25 जनवरी को एक साक्षात्कार में टिप्पणी की थी, यह सुझाव देते हुए कि संयुक्त राज्य प्रतिभूति और विनिमय आयोग (एसईसी) को अपने क्रिप्टो प्रवर्तन प्रयासों पर “डबल डाउन” करना चाहिए, क्योंकि क्रिप्टो उद्योग डरा हुआ है आगे क्या आने वाला है।

उसने दावा किया कि पिछले एसईसी प्रशासन ने एक खोलने के लिए “अनिवार्य रूप से हरी बत्ती दी” क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार “जंक टोकन, अपंजीकृत प्रतिभूतियों, रग पुल, पोंजी स्कीम, पंप और डंप, मनी लॉन्ड्रिंग और प्रतिबंधों की चोरी से भरा हुआ।”

कॉइनटेग्राफ टिप्पणी के लिए शेपशिफ्ट तक पहुंचा लेकिन प्रकाशन के समय कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।