Notice: Trying to access array offset on value of type null in /home/u305439794/domains/newspaperswale.com/public_html/wp-content/themes/newscard/template-parts/content.php on line 30

सैफ अली खान नॉर्डिक ड्रामा `द ब्रिज` के हिंदी रूपांतरण में अभिनय करेंगे



सैफ अली खान`ब्लैक नाइट फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया, एक बनिजय कंपनी, ने घोषणा की है कि वे हिट डेनिश/स्वीडिश स्क्रिप्टेड श्रृंखला, ब्रॉन/ब्रोएन (द ब्रिज) को रूपांतरित करेंगे। ऑल-न्यू ओरिजिनल हिंदी संस्करण में सैफ अली खान होंगे, जो ब्लैक नाइट फिल्म्स बैनर के तहत संयुक्त रूप से प्रोजेक्ट का निर्माण भी करेंगे। द ब्रिज की अवधारणा में सार्वभौमिक अपील है, क्योंकि इसे वैश्विक दर्शकों द्वारा समझा और सराहा जा सकता है, जो सीमाओं की दुनिया में रहने के आदी हैं।

यह शो एक सीमा पर खोजे गए एक मृत शरीर के साथ शुरू होता है जो दो देशों द्वारा साझा किया जाता है – आधा शरीर एक में और दूसरा आधा दूसरे में। यह खोज दोनों क्षेत्रों के पुलिस बलों द्वारा एक संयुक्त जांच की ओर ले जाती है, जिससे दोनों पक्षों के जासूसों को अपराध को सुलझाने के लिए एक साथ काम करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। बनिजय पुस्तकालय का एक रत्न, द ब्रिज के अद्वितीय वैश्विक आधार ने यूएस/मेक्सिको, यूके/फ्रांस, जर्मनी/ऑस्ट्रिया, सिंगापुर/मलेशिया और रूस/एस्टोनिया की अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर स्थापित कई भाषाओं में इसके अनुकूलन का नेतृत्व किया है।

“एक अभिनेता और निर्माता के रूप में, यह एक तरह का एक ऐसा अवसर है जिसका कोई इंतजार करता है। यह एक ऐसी कहानी है जिसे दुनिया भर में अनुकूलित किया गया है और दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है, भले ही उनकी भौगोलिक स्थिति कुछ भी हो, इसलिए हां, मेरी टीम और मैं ब्लैक नाइट फिल्म्स में – कुंजल पुनामिया (सीईओ/सह-निर्माता) और पवन कृपलानी (रचनात्मक निर्माता/सह-निर्माता) – निर्माता) इस प्रोजेक्ट से जुड़ने और इसे शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं सैफ अली खानश्रृंखला के अभिनेता और निर्माता (ब्लैक नाइट फिल्म्स)।

“ब्रिज की स्क्रिप्ट शक्तिशाली है, क्योंकि यह दुनिया में कहीं भी बैठे दर्शकों द्वारा मान्यता प्राप्त और आनंदित भाषा बोलती है। यह एक वैश्विक कहानी है जिसे विशिष्ट रूप से स्थानीय बनाया जा सकता है, श्रृंखला के मूल आधार का उपयोग करके और हम भारतीय दर्शकों को लुभाने के लिए इस शो के जादू को फिर से बनाने के लिए तत्पर हैं। एंडेमोल शाइन इंडिया के सीईओ ऋषि नेगी ने कहा।

ब्रिज दो पड़ोसी देशों के बीच तनाव की खोज करने वाला एक वर्तमान अपराध थ्रिलर है, जिसे अब 7 क्षेत्रों में अनुकूलित किया गया है। मूल रूप से हंस रोसेनफेल्ट द्वारा निर्मित और लिखित स्वीडन के फिल्मलांस इंटरनेशनल, बनिजय का हिस्सा और डेनमार्क की निम्बस फिल्म के संयुक्त उत्पादन के रूप में, द ब्रिज (ब्रॉन / ब्रोएन) का निर्माण सेवरिग्स टेलीविजन, डीआर, जेडडीएफ जर्मन के साथ सह-निर्माण में किया गया था। टेलीविज़न नेटवर्क, ZDF Enterprises Gmbh, Film i Skåne, NRK, Copenhagen Film Fund, Lumiere Group, Stiftelsen Ystad Österlen Filmfond, Norvision के साथ, और Malmö Stad के सहयोग से। मूल 188 से अधिक देशों में प्रसारित किया गया है।

यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान : मैं हर जगह नजर आने की जरूरत महसूस नहीं करती



Source link

Leave a Reply


Deprecated: Function the_block_template_skip_link is deprecated since version 6.4.0! Use wp_enqueue_block_template_skip_link() instead. in /home/u305439794/domains/newspaperswale.com/public_html/wp-includes/functions.php on line 6078