हीरो मोटोकॉर्प अगले महीने लॉन्च करेगी अपना पहला इलेक्ट्रिक वाहन


इस कार्यक्रम में कंपनी अपना पहला ईवी उत्पाद पेश करेगी
भाषा / नई दिल्ली 09 16, 2022






देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अगले महीने घरेलू बाजार में अपना पहला इलेक्ट्रिक वाहन (EV) पेश करने की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही कंपनी बिजलीचालित वाहन बाजार में भी उतर जाएगी। कंपनी ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में सात अक्टूबर, 2022 को अपने ‘विडा’ ब्रांड के तहत एक कार्यक्रम की जानकारी दी है। 

कंपनी के जयपुर, राजस्थान में होने वाले कार्यक्रम में डीलरों, निवेशकों और वैश्विक वितरकों को आमंत्रित किया गया है। उद्योग सूत्रों के मुताबिक, इस कार्यक्रम में कंपनी अपना पहला ईवी उत्पाद पेश करेगी। 

हीरो मोटोकॉर्प ने इस साल मार्च में कहा था कि उसने अपने इलेक्ट्रिक वाहन सहित पर्यावरण, सामाजिक और संचालन (ईएसजी) समाधानों पर 10,000 से अधिक उद्यमियों की मदद के लिए 10 करोड़ डॉलर (लगभग 760 करोड़ रुपये) का वैश्विक कोष तैयार किया है। हीरो मोटोकॉर्प अपने विडा ब्रांड के तहत उभरते हुए परिवहन समाधान पेश करने की योजना बना रही है।

 



Source link

Leave a Reply


Deprecated: Function the_block_template_skip_link is deprecated since version 6.4.0! Use wp_enqueue_block_template_skip_link() instead. in /home/u305439794/domains/newspaperswale.com/public_html/wp-includes/functions.php on line 6078