उर्फी जावेद-अंजलि अरोड़ा ने किया गजब का डांस, दोनों के किलर अंदाज को देख फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट

[ad_1]

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद और ‘काचा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद के नए गाने हाय हाय ये मजबूरी पर दोनों मोहतरमाएं जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद का ये नया सॉन्ग है जो कि कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है। इस गाने में अंजलि और उर्फी को यूं साथ देख फैंस का रिएक्शन आना भी लाजिमी है। आइए आपको दिखाते हैं दोनों का ये ग्लैमरस वीडियो।

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हाय हाय। शुक्रिया अंजलि।’ उर्फी के इस नए गाने को प्रमोट करने के लिए अंजलि ने उनका साथ दिया। बिग बॉस फेम उर्फी ने इस वीडियो में ट्रांसपेरेंट ड्रेस कैरी की हुई है तो अंजलि (Anjali Arora) का सिंपल सोबर लुक देखने को मिला है। कुछ फैंस ने दोनों की तारीफ की तो कुछ ने दोनों के डांस को नौटंकी बताया।


उर्फी जावेद का नया गाना
बता दें उर्फी जावेद का हाय हाय ये मजबूरी गाना 11 अक्टूबर 2022 को रिलीज हुआ था। जिसे श्रुति राने ने गाया है। इस गाने के बोल Rajesh Manthan ने लिखे हैं तो गौरव दासगुप्ता ने म्यूजिक दिया है। गाने में उर्फी ने काफी बोल्ड अवतार दिखाया है जिसकी वजह से वह सुर्खियां भी बटौर रही हैं।

Uorfi Javed on Bigg Boss: उर्फी जावेद का साजिद खान पर फूटा गुस्सा, बोलीं- ऐसे घटिया आदमी को लिया जाना ही गलत
एमएमएस लीक पर ये कहा था
बता दें अंजलि अरोड़ा पिछले दिनों एक कथित एमएमएस वीडियो लीक मामले को लेकर सुर्खियों में रहीं। लॉकअप कंटेस्टेंट अंजलि के नाम पर एक वीडियो लीक हुआ। इस एमएमएस कांड पर हाल में ही इंटरनेट सेंसेशन ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि वह जरा भी नेगेटिव कमेंट्स से प्रभावित नहीं होती है। अगर आपको तारीफ मिलती है तो आपको आलोचनाएं भी सुननी पड़ती है।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply