घर के कोने-कोने में पहुंचेंगे Wi-Fi के सिग्नल, बस घर में लगा लें ये 1500 रुपये की डिवाइस

[ad_1]

नई दिल्ली। लोगों को कभी-भी ऑफिस से वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) दे दिया जाता है और इस दौरान सबसे ज्यादा जरूरत वाई-फाई (Wi-Fi) की होती है। अगर वाई-फाई ढंग से काम न करे तो आपको काफी दिक्कत हो सकती है। क्योंकि बिना इंटरनेट ऑफिस तो क्या फोन चलाना भी बड़ा ही मुश्किल हो जाता है। अगर आपके साथ भी इसी तरह की दिक्कत बनी रहती है तो आज जो डिवाइस हम आपको बता रहे हैं वो आपको बेहद पसंद आ सकती है।

मार्केट में कई वायरलोस रेंज एक्सटेंडर मौजूद हैं जो आपके वाई-फाई की स्पीड को दोगुनी कर सकते हैं। वैसे तो मार्केट में कई विकल्प हैं लेकिन इसमें से एक हम आपको बता रहे हैं जिसकी रेटिंग सबसे ज्यादा है। TP-Link Wi-Fi Extender को 5 में से 4.2 रेटिंग दी गई है और इसकी कीमत भी 1,500 रुपये है। चलिए जानते हैं इसके बारे में।

TP-Link TL-WA850RE Single_Band 300Mbps RJ45 Wireless Range Extender: यह एक ब्रॉडबैंड/Wi-Fi एक्सटेंडर है। इसमें एक इथरनेट पोर्ट, प्लग एंड प्ले, बिल्ट-इन एक्सेस प्वाइंट मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसे 5 में से 4.2 रेटिंग दी गई है। इसकी कीमत 2,499 रुपये है। इसे 41 फीसद डिस्काउंट के साथ 1,469 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

कैसे बढ़ेगी वाई-फाई की स्पीड: इसमें रेंज एक्सटेंडर मोड दिया गया है जो वायरलेस सिग्नल को बूस्ट करने में मदद करता है। अगर आपके घर में वाई-फाई लगा है और स्पीड ठीक से नहीं आ रही है तो आपके लिए यह डिवाइस एकदम सही है। इस डिवाइस के जरिए आप अपने घर या ऑफिस के वाई-फाई के सिग्नल को पहले से बेहतर कर सकते हैं। इसका डिजाइन काफी कॉम्पैक्ट है और इसे वॉल माउंट भी किया जा सकता है। इसमें एक रेंज एक्सटेंडर बटन दिया गया है जो एक पुश से ही आसानी से वाई-फाई की रेंज को बढ़ा देता है। इसमें दिया गया इथरनेट पोर्ट भी दिया गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply