टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम से जुड़ने से पहले शाहीन अफरीदी ने दिया बड़ा बयान, फिटनेस पर भी दिया अपडेट

[ad_1]

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफ़रीदी ने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी नेशनल टीम से जुड़ने का वह अब और इंजतार नहीं कर सकते। अफरीदी अपने रिहैब से गुजरने के बाद 15 अक्टूबर को ब्रिसबेन में टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पाकिस्तान टीम से जुड़ेंगे। पीसीबी ने बताया कि शाहीन 17 और 19 अक्टूबर को इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैचों में चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

शाहीन अफरीदी ने अपनी टीम से जुड़ने को लेकर कहा, ” टी20 वर्ल्ड कप के लिए मैं नेशनल टीम में फिर से शामिल होने और हमारे ऑस्ट्रेलिया में अपनी भूमिका निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मेरे लिए खेल और अपनी पसंदीदा टीम से मीलों दूर रहना और कुछ रोमांचक मैचों का हिस्सा नहीं बनना एक कठिन दौर रहा है।”

T20 वर्ल्ड कप के लिए इस दिन पाकिस्तान टीम से जुड़ेंगे शाहीन अफरीदी, अभ्यास मैचों में खेलने के लिए रहेंगे उपलब्ध

शाहीन लंदन के क्रिस्टल पैलेस फुटबॉल क्लब में पीसीबी की निगरानी में रिहैब कर रहे थे। शाहीन को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच जुलाई में खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान दाहिने घुटने में चोट लग गई थी।इसके चलते वह एशिया कप 2022 में भी नहीं खेल पाए थे। पीसीबी की मेडिकल टीम और मैनेजमेंट इन मैचों के बाद अफरीदी की फिटनेस का आंकलन करेगी। 

युवा तेज गेंदबाज ने कहा, ” मैं पिछले 10 दिनों से पूरे रन-अप और गति के साथ 6-8 ओवर बिना परेशानी के गेंदबाजी कर रहा हूं। मैंने नेट्स में गेंदबाजी और बल्लेबाजी का आनंद लिया है। लेकिन कुछ भी मैच के माहौल की बराबरी नहीं कर सकता और मैं उस परिवेश में वापस जाने के लिए तत्पर हूं। यह एक कठोर और चुनौतीपूर्ण रिहैब कार्यक्रम रहा, लेकिन उन्होंने इसका पूरा आनंद लिया। अब मैं पहले से कहीं ज्यादा फिट महसूस कर रहा हूं और अब पाकिस्तान की जर्सी पहनने का और इंतजार नहीं कर सकता।” 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply