टेनिस कोर्ट में मारपीट और जमकर गाली-गलौज, मैच के बाद भिड़ गए दोनों खिलाड़ी

[ad_1]

नई दिल्ली: फ्रेंच टेनिस खिलाड़ी कोरेंटिन मौटेट और बुल्गारिया के एड्रियन एंड्रीव आपस में इस कदर भिड़ गए कि बात गाली-गलौज और मारपीट तक पहुंच गई। ऑरलियन्स चैलेंजर टूर्नामेंट में राउंड ऑफ 16 मैच के बाद ये पूरा बवाल हुआ। दुनिया में 247वें स्थान पर काबिज एंड्रीव ने शीर्ष वरीयता प्राप्त मौटेट को 2-6, 7-6 (7-3) 7-6 (7-2) से हराया। मैच के बाद जब दोनों खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे, तब चीजें बदसूरत हो गईं क्योंकि मौटेट और एंड्रीव ने थोड़ी देर के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया और एक-दूसरे को कुछ कहा। मौटेट एंड्रीव को चिल्लाया और बुल्गेरियाई को गुस्से में कोहनी मार दी। पूरे विवाद के बीच चेयर अंपायर को हस्तक्षेप करना पड़ा और विवाद को आगे बढ़ने से रोकना पड़ा।

‘खेल में जो कुछ भी हुआ, उसके लिए मैं माफी नहीं मांगना चाहता। जब कोई खिलाड़ी दो बार मेरी आंखों में देखते हुए भद्दी गालियां देता है तो मेरे पास उसे सिवाय अपने तरीके से समझाने के और कोई विकल्प नहीं बच जाता।’ माउट ने मैच के बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा। मैच की बात करें तो मौटेट ने एंड्रीव से ब्रेक पॉइंट लेकर 3-0 की लीड बना ली। फ्रेंचमैन ने इसके बाद तीन ब्रेक प्वाइंट बचाकर पहला सेट 6-2 से अपने नाम कर लिया।

दूसरे सेट में मौटेट और एंड्रीव दोनों ने ब्रेक पॉइंट लिए। टाई-ब्रेक में, मौटेट ने 3-1 की बढ़त बना ली थी, इससे पहले एंड्रीव ने लगातार छह अंक जीते और दूसरा सेट 7-6 (7-3) पर जीत लिया। तीसरा सेट भी इसी तरह से समाप्त हुआ क्योंकि एंड्रीव ने टाई-ब्रेक में उछाल पर पांच अंक जीते और फ्रेंचमैन पर अपसेट किया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply