डेंगू होने के बाद अब कैसी है सलमान खान की तबीयत? इस दिन से शुरू करेंगे काम पर वापसी

[ad_1]

‘बिग बॉस 16’ में इस बार वीकेंड का वार शुक्रवार और शनिवार के दिन रखा गया है। पिछले दो हफ्ते तो सलमान खान ने इन दो दिन आकर घरवाों की वाट लगाई लेकिन इस वीकेंड वह नजर नहीं आए। यहां तक की शुक्रवार को आम दिन की ही तरह एपिसोड दिखाया गया। इससे फैन्स परेशान हो गए कि ‘भाईजान’ आए क्यों नहीं? बाद में खबर आई कि उनको डेंगू हो गया है, जिस कारण एक्टर की सभी शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। इस न्यूज से उनके सभी फैन्स दुखी हो गए थे। उनके जल्द रिकवर होने की कामना करने लगे और लगता है कि अब उनकी दुआ कुबूल हो गई है। एक्टर की हेल्थ अपडेट आई है। जिससे साफ हो जाएगा कि वह कैसे हैं और कबसे काम पर वापसी कर रहे हैं।

‘ईटाइम्स’ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान अब ठीक हो रहे हैं। पहले से बेहतर हैं और वह ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे। 25 अक्टूब से वह सेट पर भी आ जाएंगे। इतना ही नहीं, बीमारी की वजह से उन्होंने खुद को सभी दीवाली पार्टी से भी दूर रखा हुआ है। वह फिलहाल अपने घर पर हैं और आराम कर रहे हैं।

Salman Khan: ईद और दिवाली दोनों भाईजान की..अपनी इन बड़ी फिल्मों को दो बड़े त्योहारों पर रिलीज करेंगे सलमान खान
जल्द सलमान खान पूरी करेंगी शूटिंग
रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान सेट पर वापस जाना चाहते हैं और अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं। सोर्सेज का कहना है कि सलमान खान सेट पर वापस जाने के लिए इच्छुक हैं क्यंकि शूट के लिए बहुत बड़ा सेट लगाया हा है और वह उसे जल्द से जल्द निपटाना चाहते हैं।

No Entry 2: क्या अब नहीं बनेगा ‘नो एंट्री’ का सीक्वल? कानूनी पचड़े के डर से सलमान खान ने पीछे खींच लिए पैर!
सलमान खान की अपकमिंग फिल्में
बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी दो मूवीज को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक है किसी का भाई किसी की जान और दूसरी है टाइगर 3, जिसकी हाल ही में रिलीज डेट बदली थी। 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली ये मूवी अब दिवाली, 2023 में सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply