रसोई गैस हो गई है खत्म तो ये सस्ता Induction Cooktop ले आएं घर, Flipkart नहीं यहां से करें ऑर्डर

[ad_1]

नई दिल्ली। घर में गैस का हर समय पर्याप्त रहना बेहद ही जरूरी है। अगर कभी गैस खत्म हो जाती है तो बड़ा ही मुश्किल हो जाता है खाना बनाना है। लेकिन अगर आपके पास इंडक्शन कुकटॉप हो तो आपको इस तरह की परेशान से जूझना नहीं पड़ता है। मार्केट में कई ऐसे इंडक्शन कुकटॉप आते हैं जो बेहद ही कम कीमत में आपको बिना गैस के खाना बनाने में मदद करते हैं। आज हम आपको Pigeon Rapido Premium Induction Cooktop के बारे में बता रहे हैं कि इस पर कितना ऑफर दिया जा रहा है।

Pigeon Rapido Premium Induction Cooktop की कीमत: वैसे तो इसकी कीमत 3,195 रुपये है लेकिन इसे 47 फीसद डिस्काउंट के साथ 1,699 रुपये में खरीदा जा सकता है। आप इसे भी EMI पर खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको 82.37 रुपये हर महीने देने होंगे। अब बात आती है कि इस डिवाइस को कहां से ऑर्डर करें। तो बता दें कि यह कुकटॉप Reliance Digital के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है। आप इसे Reliance Digital के ऑफलाइन मार्केट में भी देख सकते हैं।

इसका डिजाइन काफी सिंपल है। यह ओवरहीट प्रोटेक्शन के साथ आथा है। इसमें एक डिजिटल टाइम कंट्रोल मौजूद है।साथ ही यह स्पिल प्रूफ है। इस कुकटॉप को आपके किचन के अनुसार डिजाइन किया गया है। इसमें LED डिस्प्ले दिया गया है जिसके जरिए आप तापमान को सेट करके देख पाएंगे। फंक्शन्स की बात करें तो इसमें डिजिटल टाइमर कंट्रोल है जो खाने बनाने के तापमान को कंट्रोल और सेट करने में मदद करता है।

इस डिवाइस को 220 वॉट से 240 वॉट तक बिजली की जरूरत होती है। इसमें एक ऑटो-शट ऑफ फीचर दिया गया है जो इसे अपने आप बंद कर देता है जब यह इस्तेमाल नहीं की जा रही होती है। इस पर खाना आराम से बना सकते हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply