सर्दियों में बार-बार पानी करना पड़ता है गर्म, ये सस्ता Geyser एक मिनट में ऊबाल देगा ठंडा पानी

[ad_1]

नई दिल्ली। ठंड आ चुकी हैं और लोगों का गर्म पानी से नहाने का मौसम भी। गर्म पानी के लिए लोग गीजर लगाते हैं। अगर आपने अभी तक अपने लिए गीजर नहीं खरीदा है तो हम आपको मार्केट में उपलब्ध एक सस्ते विकल्प की जानकारी दे रहे हैं। Havells का 10 लीटर का वॉटर हीटर आपको बेहद ही कम कीमत में मिल सकता है। इस पर 41 फीसद का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही 377 रुपये प्रतिमाह EMI विकल्प भी दिया जा रहा है। यह 4 स्टार रेटिंग के साथ आता है। यानी कि आपकी बिजली खपत भी दूसरे गीजर की तुलना में कम होगी। नीचे दिया गया है ऑफर Amazon पर उपलब्ध है।

Havells Monza Slim 10-Litre Right Horizontal Storage Water Heater: यह वॉटर हीटर 4 स्टार के साथ आता है। वैसे तो इसकी कीमत 13,390 रुपये है लेकिन इसे 41 फीसद डिस्काउंट के साथ 7,899 रुपये में खरीदा जा सकता है। आप इसके साथ कूपन लगाकर 10 फीसद का डिस्काउंट भी पा सकते हैं। इसके साथ ही 377 रुपये प्रतिमाह देकर यह वॉटर हीटर खरीद सकते हैं। तो है न ये एक गजब का ऑफर।

खासियत की बात करें तो इसकी कैपेसिटी 10 लीटर की है। यह 2000 वॉट का है। इसमें 8 प्रेशर बटन हैं। साथ ही IPX-4 वॉटरप्रूफ डिग्री प्रोटेक्शन दी गई है। इसमें एडजस्टेबल नॉब मौजूद है। इसके जरिए 25 डिग्री से 75 डिग्री तक टैम्प्रेचर को सेट किया जा सकता है। इसमें सिंगल वेल्ड डिजाइन दिया गया है। यह अल्ट्रा थिक सुपिरियर स्टील के साथ आता है। इसमें जंi नहीं लगेगा।

अगर वारंटी की बात करें तो इसमें इनर कंटेनर के लिए 7 साल की वारंटी, हीटिंग एलीमेंट के लिए 4 साल की वारंटी और कॉम्प्रिहेंसिव वारंटी 2 साल की दी जा रही है। इसमें Whirlflow टेक्नोलॉजी दी गई है जो ठंडे और गर्म पानी के डायरेक्ट कॉन्टैक्ट को अवॉइड करता है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply