Anupamaa Updates: किंजल संग रिश्ता बचाने के लिए खुद को बेस्ट हसबैंड साबित करेंगे तोषू, क्या अनुपमा देगी धोखेबाज बेटे का साथ?


Image Source : ANUPAMAA_OFFICIALS
Anupamaa

Anupamaa: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलता है।  यही वजह है कि दो साल से यह शो TRP का बादशाह बना हुआ है। इन दिनों इस शो में मां-बेटे के बीच तकरार चल रही है और चले भी क्यों न तोषू ने किया भी ऐसा काम है। 

बता दें कुछ दिनों से शो की कहानी अब परितोष उर्फ तोषू के इर्द-गिर्द चल रही है। तोषू का रोल अभिनेता आशीष महरोत्रा (Ashish Mehrotra)निभा रहे हैं। तोषू के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबर सुनते ही अनुपमा सदमे में चली गई है। ‘अनुपमा’ को मन ही मन ये बात सता रही है की बेटा भी बाप के राह पर जा रहा है। किंजल भी दूसरी   ‘अनुपमा’ बन रही है। 

Alia Bhatt Baby Shower:आलिया भट्ट की गोद भराई, ये सितारें होंगे शामिल, देखें लिस्ट

शादी के अलावा दूसरा अफेयर

तोषू अपनी गलती मानने की जगह अनुपमा पर गुस्सा निकालते दिखता है। पिछले एपिसोड में हमने देखा कैसे तोषू मां पर खूब चिल्लाता है। साथ ही तोषू को किंजल को धोखा देना, शादी के अलावा दूसरा अफेयर करने और बेटी के जन्म पर वहां मौजूद न होने पर कोई पछतावा भी नहीं है। अनुपमा परिवार के सामने कुछ बोल नहीं पाती। 

जरा तो शर्म कर परितोष

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड (Anupamaa Latest Episode) में तोषू खुद अपने लिए मुसीबत खड़ी कर लेगा जब वह किंजल से झूठे वादे करता दिखेगा। बच्चे के नामकरण फंक्शन के बीच तोषू, किंजल से झूठे वादे करता है और कहता है कि वह बेस्ट पापा और बेस्ट पति बनकर दिखाएगा। तोषू वादा करता है कि वह जान दे सकता है लेकिन कभी भी किंजल को धोखा नहीं दे सकता है। धोखेबाज बेटे की ऐसी हरकत देख अनुपमा खुद को रोक नहीं पाती और गुस्से में बोलती है “जरा तो शर्म कर परितोष।” अनुपमा के चिल्लाने के बाद परिवार के बाकी लोग भी हैरान हो जाते हैं।

Maarrich: ‘मारिच’ से नसीरुद्दीन शाह सिनेमाघरों में मचाएंगे तहलका





Source link