Babar Azam Cover drive: अब पाकिस्तान का बच्चा-बच्चा पढ़ेगा बाबर आजम का कवर ड्राइव, कप्तान का फेवरेट शॉट क्लास 9 के सिलेबस में शामिल


आधुनिक क्रिकेट में कुछ ऐसी चीजें हैं जोकि सबसे अलग दिखाई देती है, चाहे वो स्टीव स्मिथ का अनऑर्थोडोक्स तकनीक हो, विराट कोहली का धैर्य और दृढ़ संकल्प हो या फिर और बाबर आजम का कवर ड्राइव। पाकिस्तान के कप्तान बाबार को उनके शानदार ड्राइव के लिए जाना जाता है, जिन्होंने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाए हैं। बाबर के कवर ड्राइव शॉट को अब पाकिस्तान के स्कूली बच्चे भी पढ़ते हुए नजर आएंगे। बाबर आजम के फेवरेट शॉट कवर ड्राइव को पाकिस्तान के स्कूल में क्लास 9 के सिलेबस में शामिल किया गया है। बुक में बाबर के कवर ड्राइव को एक सवाल पूछा गया है और उसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

कामरान अकमल बोले- कहा था बाबर आजम से कि कप्तान मत बनो अभी

कप्तान के कवर ड्राइव वाले इस सवाल का स्क्रीनशॉट पाकिस्तान के पत्रकार सिराज हसन ने भी शेयर किया. जिसे फैन्स जमकर वायरल कर रहे हैं। बाबर का कवर ड्राइव वर्ल्ड में फेमस है और उनके इस शाॅट को स्टीव स्मिथ, विराट कोहली और अन्य बल्लेबाजों से ऊपर रखा गया है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन, पूर्व श्रीलंकाई कप्तान महेला जयवर्धने और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली कुछ ऐसे प्रसिद्ध नाम हैं जो बाबर के शानदार ड्राइव की तारीफ कर चुके हैं। 

हालांकि बाबर का हालिया फॉर्म टीम को चिंताजनक है। एशिया कप 2022 टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बाबर का बल्ला खामोश था और उन्होंने छह टी20 इंटरनेशनल मैचों में केवल 68 रन ही बनाए हैं। 

 



Source link

Leave a Reply