IPL 2022: आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए पृथ्‍वी शॉ पर लगा जुर्माना | News & Features Network

[ad_1]

IPL 2022: सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉन्‍वे के बीच इस सत्र की सबसे बड़ी 182 रन की साझेदारी और मुकेश चौधरी के चार विकेट की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2022के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया. कप्तान लोकेश राहुल की 77 रन की शानदार पारी के बाद मोहसिन खान (चार विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी से लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 रन से हराया.

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट पर 202 रन बनाये. गायकवाड़ एक रन से शतक पूरा करने से चूक गए, लेकिन 57 गेंद में 99 रन की आक्रामक पारी खेली. जवाब में सनराइजर्स 20 ओवर में छह विकेट पर 189 रन ही बना सकी.

चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी दोबारा मिलने के बाद जीत के साथ आगाज करने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उन्होंने कुछ अलग नहीं किया, क्योंकि कप्तान बदलने से बदलाव जरूरी नहीं होते.

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच के दौरान आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए फटकार के साथ मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया.

लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 195 रन बनाने के बाद दिल्ली की टीम को सात विकेट पर 189 रन पर रोक दिया. इस जीत के बाद लखनऊ के 10 मैचों में 14 अंक हो गये है और टीम तालिका में दूसरे स्थान पर है.भारत ने बैंकॉक में दूसरी एशियाई महिला युवा बीच हैंडबाल चैंपियनशिप में रजत पदक जीता.

अमेरिकी फुटबॉल के दिग्गज लैरी फिट्जगेराल्ड और दो बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता बास्केटबॉल खिलाड़ी क्रिस पॉल आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के नये निवेशकों में शामिल हैं.

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि कुलदीप यादव जैसे असाधारण प्रतिभा के धनी खिलाड़ी को आगे बढ़ाने के लिये ‘सकारात्मक माहौल’ की जरूरत होती है.

सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स 3 साल बाद इंग्लैंड की टीम में वापसी कर सकते हैं, क्योंकि इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के नव नियुक्त प्रबंध निदेशक रॉब की को लगता है कि इस बल्लेबाज ने प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन के कारण पर्याप्त समय टीम से बाहर रहकर बिता दिया है.

रीयाल मैड्रिड ने अपना दबदबा जारी रखते हुए एस्पेनयोल को 4-0 से करारी शिकस्त देकर स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में रिकॉर्ड 35वां खिताब अपने नाम कर लिया है.

ओमान स्थित भारतीय दूतावास ने आजादी के 75 साल के मौके पर बनाये जा रहे ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ कार्यक्रम के तहत ओमान क्रिकेट संघ (ओसीए) के सहयोग से एक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया.

Courtesy: This article is extracted with thanks & zero benefits from:

Source link

[ad_2]

Source link

Leave a Reply