Jasprit Bumrah: मैदान पर लौट आया भारतीय टीम का तूफान, टी20 विश्व कप में उड़ाएगा ‘गर्दा’, वीडियो हुआ वायरल

[ad_1]

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरी तरह फिट होकर मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। चोटिल होने के बाद बुमराह रिहैब से गुजर रहे थे और अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तूफानी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बुमराह नेट्स गेंदबाजी के अलावा जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया के इस धाकड़ तेज गेंदबाज के वीडियो को देखकर टी20 विश्व कप में भारत के विरोधी टीमों की परेशानी जरूर बढ़ गई होगी।

बुमराह को इंग्लैंड दौरे पर पीठ में चोट लगी थी, जिसके कारण वह एशिया कप से भी बाहर हो गए थे। हालांकि फिट होने के बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया है। बुमराह आईसीसी के इस बड़े टूर्नामेंट में टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करेंगे। उनके साथ हर्षल पटेल को टीम में जगह मिली है।

इंस्टाग्राम पर बुमराह ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आप बस अपना काम करें आपको वह मिलेगा जिसकी आपको जरूरत है। वहीं आप मेहनत करें तो आपको वह मिलेगा जो आप चाहते हैं।’


टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का गेंदबाजी आक्रमण

पूरी दुनिया को पता है कि जसप्रीत बुमराह अपने यॉर्कर को कितनी सटीकता के साथ डालते हैं। मौजूदा समय में दुनिया के धाकड़ से धाकड़ बल्लेबाज भी उनके यॉर्कर का तोड़ नहीं निकाल पाए हैं। ऐसे में टी20 में जसप्रीत बुमराह की वापसी के टीम इंडिया की गेंदबाजी आक्रमण की मजबूती अब दोगुनी हो गई है। वहीं बुमराह के अलावा टीम में भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह भी फ्रंट लाइनल गेंदबाज होंगे।

भुवनेश्वर कुमार टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। इसके अलावा अर्शदीप सिंह भी डेथ ओवरों में कमाल का प्रदर्शन किया है। वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी पूरी तरह से फिट हैं और टीम के लिए चार ओवर करने में सक्षम हैं।

हालांकि टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए हार्दिक के साथ भुवनेश्वर कुमार को भी आगामी घरेलू सीरीज से आराम दिया गया है। क्योंकि इस बड़े टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया चोट को लेकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहती है।

Rachael Haynes: ऑस्ट्रेलिया के लिए 6 वर्ल्ड कप जीतने वाली दिग्गज खिलाड़ी का संन्यास, फैसले से सभी को चौंकाया
Asad Rauf: क्रिकेट के दिग्गज अंपायर असद रऊफ का निधन, 200 से ज्यादा मैचों में कर चुके थे अंपायरिंग



[ad_2]

Source link

Leave a Reply