Karma Puja पर पीसीबी खटंगा फुटबॉल टूर्नामेंट में वाईएफसी गाड़ीगांव बना विजेता | News & Features Network

[ad_1]

खेलगांव स्टेडियम के पीछे खटंगा गांव में बुधवार को करमा पूजा ( karma puja)के मौके पर प्रेरणा क्लब की ओर से फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. इस टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में वाईएफसी गाड़ीगांव ने गाड़ीगांव ए टीम को 2-1 से मात देकर खिताब पर कब्जा कर लिया. इस टूर्नामेंट में प्रथम पुरस्कार वाईएफसी गाड़ीगांव को दिया गया. इस टीम ने फाइनल मैच के फर्स्ट हाफ में ही गाड़ीगांव ए टीम के खिलाफ दो गोल दागे.

इसके बाद गाड़ीगांव ए टीम ने कई प्रयास किये, लेकिन वे सेकंड हाफ में केवल एक ही गोल दाग पाये. इस टूर्नामेंट में वाईएफसी गाड़ीगांव को 2-1 से विजेता घोषित किया गया. मौके पर पूर्वी कांके जिला परिषद के संजय महतो ने विजेता और उपविजेता टीम के कप्तान को शील्ड के साथ पुरस्कार के तौर पर एक-एक खस्सी प्रदान किया. टूर्नामेंट के आयोजकों में उमेश लोहरा, अरविंद महतो, रमेश मुंडा, आकाश उरांव, सुदर्शन गोप, खटंगा पंचायत के उप मुखिया अजय तिग्गा, बंधन मुंडा, योगेश कुमार मुंडा, हाहा मुंडा, विजय सिंह, सुरेंद्र मुंडा, मटरु लोहार आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा.

इस प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार तो वाईएफसी गाड़ीगांव को दिया गया. वहीं उपविजेता गाड़ीगांव ए टीम रही. जबकि तृतीय पुरस्कार डीसी सुनील ब्रदर्स गाड़ीगांव को दिया गया और चतुर्थ पुरस्कार केपीएल खटंगा के खाते में गया. इस मैच के रेफरी संजू खलखो, सुरेश मुंडा, सूरज कच्छप, सोमरा टोप्पो और धनवीर नायक थे.

इस अवसर पर पूर्वी कांके के जिला परिषद सदस्य संजय महतो ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर टूर्नामेंट के आयोजनों से युवाओं में खेल के प्रति उत्साह जगता है. उन्होंने कहा कि करमा पूजा के मौके पर खटंगा में जिस प्रकार से फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया, यह सराहनीय कदम है और हर गांव में विशेष अवसरों पर इस प्रकार की खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन करना चाहिए.

 

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply