Legends League Cricket: इंडिया महाराजा के सामने नहीं टिके वर्ल्ड जायंट्स के धुरंधर, युसूफ पठान ने बल्ले तो पंकज सिंह ने गेंद से किया कमाल

[ad_1]

कोलकाता: इंडिया महाराजा ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के स्पेशल मैच में वर्ल्ड जायंट्स को 6 विकेट से हराया दिया है। हरभजन सिंह की कप्तानी में खेलते हुए इंडिया की टीम ने दमदार प्रदर्शन किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए वर्ल्ड जायंट्स की टीम ने 8 विकेट पर 170 रन बनाए थे। इंडिया महाराजा ने 19वें ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। पंकज सिंह ने गेंद जबकि युसूफ पठान और तन्मय श्रीवास्तव ने बल्ले से कमाल किया।

नहीं चला वीरेंद्र सहवाग का बल्ला
इंडिया महाराजा के लिए पार्थिव पटेल और वीरेंद्र सहवाग पारी की शुरुआत करने उतरे। सिर्फ 4 रन बनाकर सहवाग फिडेल एडवर्ड्स का शिकार बने। पार्थिव पटेल (18) और मोहम्मद कैफ (11) भी बड़ी पारी नहीं खेल सके। 7 ओवर में इंडिया का स्कोर 3 विकेट पर 50 रन था। इसके बाद तन्मय श्रीवास्तव और यूसुफ पठान ने मोर्चा संभाला। दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 62 गेंदों पर 103 रनों की साझेदारी हुई।

तन्मय ने 39 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली। वह 18वें ओवर में टिम ब्रेसनेन का शिकार बने। उनके बल्ले से 8 चौके और एक छक्का निकला। इरफान पठान ने 19वें ओवर में लगातार दो छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी। युसूफ पठान 35 गेंदों पर 50 और इरफान पठान 9 गेंदों पर 20 रन बनाकर नाबाद रहे। युसूफ ने 5 चौके और दो छक्के जबकि इरफान पठान ने 3 छक्के लगाए।

पंकज सिंह ने गेंद से किया कमाल

इससे पहले, टॉस जीतकर खेलने उतरी वर्ल्ड जायंट्स ने 8 विकेट पर 170 रन बनाए। टीम को सलामी बल्लेबाज केविन ओ ब्रायन और हैमिल्टन मसाकाद्जा ने अच्छी शुरुआत दी। पहले विकेट के लिए दोनों के बीच 50 रनों की साझेदारी हुई। पंकज सिंह ने मसाकाद्जा (18) को आउट कर इंडिया महाराजा को पहली सफलता दिलाई। कप्तान जैक कैलिस ने 12 रनों की पारी खेली और हरभजन सिंह का शिकार बने। केविन ओ ब्रायन ने फिल्टी लगाई। वह 31 गेंदों पर 9 चौके और एक छक्के की मदद से 52 रन बनाकर जोगिंदर शर्मा की गेंद पर आउट हुए।

मध्यक्रम में दिनेश रामदीन ने नाबाद 42 रन बनाए। उनके अलावा कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका और वर्ल्ड जायंट्स 8 विकेट पर 170 रन बना सकी। इंडिया महाराजा के लिए पंकज सिंह ने 5 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। हरभजन सिंह, जोगिंदर शर्मा और मोहम्मद कैफ को 1-1 विकेट मिले।

Sachin Tendulkar: स्टेडियम में सचिन… सचिन की गूंज, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में मैदान पर उतरते ही छा गए मास्टर ब्लास्टरPrithvi Shaw Century: टीम इंडिया में नहीं मिल रहा मौका, पृथ्वी साव बल्ले से दे रहे जवाब, जड़ा तूफानी शतकSteve Smith: अगली गेंद होगी नो-बॉल, स्टीव स्मिथ को पहले से था पता, अंपायर को करना पड़ा फ्री हिट का इशारा

[ad_2]

Source link

Leave a Reply