Lock Upp: मंदाना ने शो में खोला बड़ा राज, बोलीं- पति का कई महिलाओं…

[ad_1]

शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने एंट्री की है. इससे पहले मंदाना गुस्से के कारण शो को बीच में छोड़ कर चली गई थीं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Apr 2022, 03:36:27 PM

mandana karimi husband

मंदाना करीमी ने शो में खोला बड़ा राज (Photo Credit: फोटो- @mandanakarimi Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पहला फेमस रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) इन दिनों चर्चा में है. हाल ही में शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने एंट्री की है. इससे पहले मंदाना गुस्से के कारण शो को बीच में छोड़ कर चली गई थीं लेकिन एक बार फिर उन्होंने ‘लॉक अप’ में वापसी कर के फैंस को हैरान कर दिया है. शो में वापसी के साथ ही मंदाना ने अपने जीवन से जुड़ा एक ऐसा राज भी खोला है जिसे जानकर हर कोई हैरान है.

यह भी पढ़ें: Aaradhya Bachchan का बदला लुक देखकर फैंस हुए हैरान, Video हुआ वायरल


शो में मंदाना ने अजमा फल्लाह से अपनी शादी के बारे में बात की. मंदाना ने बताया कि उन्होंने 27 की उम्र में शादी की थी और 8 महीनों तक वो अपने पति गौरव के साथ रहीं, इसके बाद चीजें बिगड़ने लगीं और दोनों अलग-अलग रहने लगे. शादी के 4 साल बाद मंदाना और गौरव ने तलाक ले लिया.

मंदाना ने पति के बारे में बात करते हुए बताया कि वह बीते 4 सालों में उन सभी के साथ सोया है, जिन्हें मंदाना जानती थी. इस पर मंदाना से अजमा पूछती हैं कि क्या गौरव उनके दोस्तों के साथ भी सोया है. इसपर मंदाना ने कहा कि उनके दोस्त नहीं हैं. वहीं मंदाना ने सुसुराल वालों के बारे में बात करते हुए बताया कि शादी के बाद उनकी सास का बर्ताव उनके प्रति बहुत अच्छा था लेकिन बाद में वो उन्हें किसी से बात के लिए रोकने लगी थीं और उन पर नजर भी रखती थीं. 






संबंधित लेख

First Published : 05 Apr 2022, 03:36:27 PM




For all the Latest
Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.






[ad_2]

Source link

Leave a Reply