Promo: बिग बॉस ने दी लास्ट वॉर्निंग, एक फोन की घंटी और छिन जाएगी निमृत अहलूवालिया की कैप्टंसी

[ad_1]


आखिरकार टीवी का सबसे बड़ा रियालिटी शो बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो चुका है। बिग बॉस 16 का ग्रैंड प्रीमियर 1 अक्टूबर 2022 को हुआ और अब दर्शक पहला एपिसोड देखने के लिए बेकरार हैं। शो में मशहूर यूट्यूबर अब्दू रोजिक, उडारिया फेम अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी, छोटी सरदारनी फेम निनिम्रत कौर अहलूवालिया, राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी से लेकर इमली फेम सुंबुल तौकीर और साजिद खान जैसे तमाम स्टार्स बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे हैं। बिग बॉस 16 का पहले एपिसोड का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें इस हफ्ते की कैप्टन निम्रत कौर को बिग बॉस की झड़प लगी है।

निम्रत कौर अहलूवालिया को बिग बॉस ने लगाई फटकार
बिग बॉस (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट प्रोमो में देख सकते हैं कि घर की कप्तान निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के कुछ फैसलों से बिग बॉस खुश नहीं है और उन्होंने एक्ट्रेस को चेतावनी दी है कि अगर अब फिर से उनसे चूक हुई तो वह तुरंत उन्हें कैप्टनेंसी से बर्खास्त कर देंगे। इसके लिए घर में एक फोन की घंटी बजेगी और उसी समय वह कैप्नेंसी से हाथ धो बैठेंगी। वहीं निम्रत बिग बॉस की इस झड़प के बाद काफी तनाव में नजर आईं।

Bigg Boss 16 Grand Premiere Highlights: बिग बॉस 16 में 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री, पहले ही दिन घर में हुई लड़ाई
बिग बॉस 16 का पहला एपिसोड
बिग बॉस 16 का पहला एपिसोड 2 अक्टूबर 2022 को प्रसारित होगा। जहां असली खेल आज देखने को मिलने वाला है। फिलहाल बिग बॉस सीजन 16 की पहली कैप्टन निम्रत कौर बनी हैं। अब देखना ये है कि क्या निम्रत अपनी कैप्टेंसी बचा पाएंगी या फिर वह ये मौका गंवा देंगी। याद दिलवा दें बिग बॉस का रूल है जो भी कंटेस्टेंट घर का कप्तान होगा उसे कई फायदे मिलते हैं। आलीशान सा अलग कमरा तो सबसे बड़ी पावर ये मिलती है कि वह इस हफ्ते सेफ रहता है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply