Road Safety World Series 2022: सनथ जयसूर्या ने झटके 4 विकेट, श्रीलंका लीजेंड्स ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत


सनथ जयसूर्या (3 रन पर 4 विकेट) की घातक गेंदबाजी के बाद अपने बल्लेबाजों के शानदार बल्लेबाजी के दम पर श्रीलंका लीजेंड्स ने कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए अपने दूसरे मैच में इंग्लैंड लीजेंड्स को सात विकेट से हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के दूसरे संस्करण में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। 

श्रीलंका लीजेंड्स की इस सीजन में दो मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है। टीम ने अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को 38 रन से हराया था। श्रीलंका लीजेंड्स अब अंकतालिका में दो मैचों में चार अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है जबकि इंग्लैंड लीजेंड्स को इस सीजन में पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है। 

15 साल पहले DK का अद्भुत कैच आईसीसी को आया याद, वीडियो वायरल

श्रीलंका लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए इंग्लेंड लीजेंड्स को 19 ओवर में 78 रन पर ढेर कर दिया और फिर 14.3 ओवर में 3 विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। श्रीलंका लीजेंड्स के लिए दिलशान मुनावीरा ने 24, उपुल थरंगा ने 23, कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने 15 और जीवन मेंडिस ने नाबाद 8 रन बनाए। इंग्लैंड लीजेंड्स के लिए दिमित्री मैस्करेनस, स्टीवन पैरी और क्रिस स्कोफ़ील्ड ने एक-एक विकेट झटके। 

इससे पहले, श्रीलंका लीजेंड्स ने टॉस जीतकर इंग्लैंड लीजेंड्स को बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। सनथ जयसूर्या की फिरकी के आगे इंग्लैंड लीजेंड्स के बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 19 ओवर में 78 रन पर ढेर हो गए। इंग्लैंड लीजेंड्स के लिए कप्तान इयान बेल टॉप स्कोरर रहे, जिन्होंने 15 रन बनाए। उनके अलावा फ़िल मस्टर्ड ने 14 और क्रिस स्कोफ़ील्ड ने नाबाद 10 जबकि स्टीवन पैरी ने 10 रन का योगदान दिया। इसके अलावा और कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को नहीं छू पाया। 

वसीम जाफर ने ऋषभ पंत से ओपनिंग कराने का रोहित शर्मा को दिया सुझाव

श्रीलंका लीजेंड्स के लिए सनथ जयसूर्या ने घातक गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर में केवल तीन रन ही खर्च किया और चार बड़ी सफलता हासिल की। जयसूर्या ने 21 गेंदें डॉट फेंकी। उनके अलावा चतुरंगा डीसिल्वा ने दो और जीवन मेंडिस तथा इसुरु उदना ने एक-एक विकेट चटकाए। वहीं, तेज गेंदबाज नुवन कुलसेकरा ने 3 ओवर में 11 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया।



Source link

Leave a Reply