RSWS 2022: सनथ जयसूर्या की फिरकी में फंसे अंग्रेज बल्लेबाज, श्रीलंका लेजेंड्स की लगातार दूसरी जीत


Image Source : ROAD SAFETY WORLD SERIES
Sanath Jayasuriya

Highlights

  • RSWS में श्रीलंका लेजेंड्स ने 7 विकेट से जीता मैच
  • इंग्लैंड लेजेंड्स के खिलाफ जयसूर्या ने झटके 4 विकेट
  • मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर पहुंची श्रीलंका

RSWS 2022: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में श्रीलंका लेजेंड्स ने अपने दूसरे मैच में इंग्लैंड लेजेंड्स को 7 विकेटों से मैच हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल कर ली। इस मैच में श्रीलंका की ओर से सनथ जयसूर्या हीरो रहे। सनथ जयसूर्या बल्ले से रन बनाने के लिए मशहूर हैं। लेकिन इस मैच में उन्होंने बल्ले के बजाये गेंद से कमान करते हुए इंग्लिश बल्लेबाजों को चारों खाने चित कर दिया। सनथ जयसूर्या की फिरकी की दम पर श्रीलंका लेजेंड्स ने इस मैच को बड़ी आसानी से जीत लिया। 

इस मुकाबले में श्रीलंका लेजेंड्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड लेजेंड्स की पूरी टीम 19 ओवर में ही सिर्फ 78 रनों पर ऑल आउट हो गई। 79 रनों के आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका लेजेंड्स की टीम ने 3 विकेट खोलकर बड़ी आसानी से इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और मैच को 7 विकेट से जीत लिया। इस मैच में जयसूर्या के पुराने दिनों को ताजा कर दिया जब वह बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी विदेशी टीमों के छक्के छुड़ा देते थे।

जयसूर्या ने लिए 4 विकेट

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंगलैंड लेजेंड्स के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में सनथ जयसूर्या ने 4 विकेट लिए। जयसूर्या ने मल लॉय, टिम एम्ब्रोस, मस्कारेन्हास और डैरैन मैडी का विकेट लिया। जयसूर्या ने अपने 4 ओवर में 3 रन देकर 4 विकेट लिए। उन्होंने 2 मेडेन ओवर भी फेके। जयसूर्या मे इंटरनेशनल क्रिकेट में 440 विकेट लिए हैं। श्रीलंका की इस जीत में उन्होंने अहम योगदान निभाया। इस जीत के बाद श्रीलंका लेजेंड्स की टीम पॉइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर आ गई है। वहीं इंडिया लेजेंड्स की टीम की बात करें तो उन्होंने अपने पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका लेजेंड्स की टीम को हराया था। वहीं पॉइंट्स टेबल पर इंडिया लेजेंड्स की टीम दुसरे स्थान पर है।

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply