VIDEO: नसीम शाह ने सीने पर मारी गेंद तो बाबर आजम ने किया पलटवार, देखता रह गया गेंदबाज

[ad_1]

लाहौर: पाकिस्तान क्रिकेट टीम इंग्लैंड (PAK vs ENG) के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है। 7 मैचों की सीरीज अभी 2-2 से बराबर है। 5वां मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम पर खेला जाएगा। इस मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नेट्स पर पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) की टक्कर हुई। एशिया कप 2022 में कमाल की गेंदबाजी करने वाले नसीम शाह को टी20 वर्ल्ड कप की टीम में भी जगह मिली है।

कप्तान को किया परेशान
नसीम शाह लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं। उन्होंने अपनी गेंदों से कप्तान बाबर आजम को परेशान किया। उनकी एक गेंद को बाबर ने पुल करना चाहा लेकिन वह सीधे सीने पर आकर लगी। इसके बाद बाबर परेशानी में दिखे। लेकिन कप्तान ने वापसी करते हुए अंत में नसीम शाह की गेंद को लॉन्ग ऑफ की तरफ खेल दिया। इसके लाथ ही उन्होंने कुछ ड्राइव भी खेले।

दूसरे मैच में जड़ा था शतक
एशिया कप में फेल रहे बाबर आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में दमदार वापसी की। कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले गए सीरीज के दूसरे मुकाबले में उनके बल्ले से शतकीय पारी निकली। पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 200 रनों का लक्ष्य था। बाबर और रिजवान ने 203 रनों की नाबाद साझेदारी बनाकर अपनी टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी। कप्तान बाबर 110 रन बनाकर नाबाद रहे थे।

नसीम के 5वां टी20 में खेलने के आसार नहीं
नसीम शाह इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का 5वें मैच से बाहर रह सकते हैं। उन्हें तेज बुखार है और इसकी वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनका टेस्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि उनके सीने में इंफेक्शन फैल गया है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पहले ही चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं।

Shaheen Afridi: सेल्फिश हैं बाबर और रिजवान… शाहीन अफरीदी ने क्यों कहा ऐसा, दिग्गजों को लगी होगी मिर्चीPAK vs ENG 2nd T20I Highlights: बाबर आजम का तूफानी शतक, पाकिस्तान ने बिना विकेट खोये हासिल किया 200 रनों का रिकॉर्ड लक्ष्यHaris Rauf: पाकिस्तानी बॉलर की जानलेवा बाउंसर, हेलमेट के अंदर घुसी गेंद, बाल-बाल बचे इंग्लिश बल्लेबाज ब्रूक

[ad_2]

Source link

Leave a Reply