अश्विन की बड़ी भविष्यवाणी- ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को खरीदने के लिए आईपीएल टीमें खर्च करेंगी मोटी रकम

[ad_1]

भारतीय टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के उभरते हुए ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। अश्विन का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के इस धाकड़ ऑलराउंडर को खरीदने के लिए आईपीएल टीमें बड़ी बोली लगाएंगी। ग्रीन हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के लिए एक शानदार ऑलराउंडर के रूप में उभरे हैं। हाल ही में खत्म हुई ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज में ग्रीन शानदार फॉर्म में थे। ऑस्ट्रेलिया ने कीवी के खिलाफ 3-0 से क्लीन स्वीप किया। 

कैमरून ग्रीन ने बल्ले और गेंद से सबको प्रभावित किया है। 23 वर्षीय न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में तीसरे सर्वाधिक रन (114) बनाने वाले बल्लेबाज रहे और दो विकेट भी लिए। अगले आईपीएल सीजन में ग्रीन की काबिलियत को देखते हुए, भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि पावर-हिटर को खरीदने के लिए टीमें मोटी रकम खर्च कर सकती हैं।

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ”जब सभी ने सोचा कि वह वनडे प्रारूप में कैसा प्रदर्शन करेगा, तो वह अपनी बड़ी हिटिंग का प्रदर्शन कर रहा है। वह उन्हें बड़े हिट मार है। उसने स्पिनरों के खिलाफ अपना स्वीप शॉट लगाया है। उसके पास लंबे हिट भी हैं। वह है एक लंबा तेज गेंदबाज भी।”

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए किया टीम का ऐलान, शाहीन अफरीदी की हुई वापसी

उन्होंने आगे कहा, ”कुछ टीमें (आईपीएल में) उसे पावरप्ले में इस्तेमाल करने के बारे में सोच सकती हैं और इस साल की नीलामी में उसके पीछे जा सकती हैं, जब तक कि वह खुद लीग से बाहर नहीं निकलता। मुझे यकीन है कि कुछ टीम इस साल की नीलामी में उसके लिए मोटी रकम देंगी।”

[ad_2]

Source link

Leave a Reply