चारु असोपा के लिए राजीव सेन करना चाहते हैं ये काम, सुलह के बाद पत्नी पर सबकुछ वारने को तैयार एक्टर

[ad_1]

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा इस समय अपने आपसी सुलह के बाद अपनी मैरिड लाइफ का आनंद ले रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। वे अपनी प्यारी बेटी के साथ वेकेशन पर भी जा रहे हैं। दोनों की केमेस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आती है। खासकर उनकी प्यारी सी बेटी पर तो सभी खूब प्यार लुटाते हैं। हाल ही में राजीव ने पत्नी चारु के लिए नेल स्पा खोलने की इच्छा जताई है।

पत्नी के लिए करना चाहते हैं ये
एक्टर (Rajeev Sen) ने अपने हालिया व्लॉग में शेयर किया, ‘मैं चारु (Charu Asopa) के लिए एक नेल स्पा खोलने की सोच रहा हूं। मुझे लगता है कि यह ऐसी चीज है जिसे चारू बहुत पसंद करेंगी। वह अपने नाखून सेट करना बहुत पसंद करती हैं। जब भी मैं उनके साथ नेल स्पा कराने जाता हूं, तो वे हमेशा पैक रहती हैं। मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही फायदे का बिजनेस है। हालांकि, सभी बिजनेस में जोखिम होता है। हम छोटे तरीके से शुरुआत करेंगे। हम इसे पॉजिटिव तरीके से शुरू करना चाहते हैं। हम इसपर रिसर्च करेंगे।’

Ganesh Chaturthi 2022: चारु असोपा और राजीव सेन ने साथ मनाई गणेश चतुर्थी, यूजर्स बोले- हमें पागल बना रहे हैं
फैंस से मांगी सलाह

राजीव ने अपने फैंस और फॉलोअर्स से भी पूछा है कि वे इस विचार के बारे में क्या सोचते हैं। उन्होंने शेयर किया कि वे जगहों की तलाश करेंगे और इसे शुरू करने से पहले इस पर अच्छे से रिसर्च करेंगे।

Charu Asopa News: चारु असोपा का अब छलका दर्द, बोलीं- मैं बता नहीं सकती, किस दौर से गुजर रही हूं!
ऐसे हुई प्यार की जीत
जब से उनकी शादी हुई है, तब से यह कपल बहुत कुछ कर चुके हैं और उनका रिश्ता भी खराब हुआ था। तलाक के कगार पर आए कपल ने गणेश चतुर्थी पर घोषणा की कि वे अपनी शादी को अच्छे से रखेंगे। राजीव ने अपने एक व्लॉग में बताया कि तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने से पहले वे कुछ घंटे दूर थे लेकिन एक-दूसरे के लिए उनके प्यार की जीत हुई, जिससे उनकी शादी बच गई।

Charu Asopa: अब चमत्कार ही बचा सकती है हमारी शादी- चारु असोपा का पति राजीव सेन संग पैचअप पर तगड़ा जवाब
बेटी के साथ वेकेशन
राजीव और चारू ने हाल ही में जियाना के साथ दिल्ली की एक छोटी सी जर्नी की और वापस मुंबई आ गए। दोनों अपने-अपने व्लॉग्स के जरिए सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ शेयर करते हैं और फैंस को अपडेटेड रखते हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply