महाकाल में नहीं मिली एंट्री तो सोमनाथ पहुंचे रणबीर-आलिया, ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए लेंगे आशीर्वाद


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ को भले ही खूब बायकॉट किया गया, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। मेकर्स ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता से बहुत खुश हैं। रिलीज के पहले हफ्ते में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली थी। इस पर रणबीर और आलिया समेत डायरेक्टर अयान मुखर्जी की खुशी का ठिकाना नहीं है। इसी के लिए भगवान महादेव का शुक्रिया अदा करने के लिए आलिया, रणबीर और अयान मुखर्जी मुंबई के सोमनाथ मंदिर गए हैं।

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज होने से पहले उज्जैन के महाकाल मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे थे। लेकिन तब रणबीर के बीफ वाले पुराने बयान पर विवाद के कारण रणबीर और आलिया को दर्शन नहीं करने दिए गए। रणबीर और आलिया तब बिना दर्शन किए ही मुंबई वापस लौट आए थे, सिर्फ अयान मुखर्जी ही महाकाल के दर्शन कर पाए थे। लेकिन अब तीनों एक साथ महादेव के दर्शन के लिए सोमनाथ गए हैं।


Brahmastra: ‘मुझे बहुत बुरा लगा…’ उज्जैन के महाकाल में बवाल के बाद अयान मुखर्जी का रणबीर-आलिया के लिए छलका दर्द
काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन कर शुरू किया था प्रोमोशन

Ayan Mukerji ने फिल्म के प्रोमोशन की शुरुआत बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद की थी। उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए हर कदम पर महादेव का आशीर्वाद लिया। अब जब ‘ब्रह्मास्त्र’ पहले ही हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर चुकी है तो वो महादेव के दर्शन के लिए सोमनाथ पहुंचे।


Kangana Ranaut: ब्रह्मास्‍त्र का कलेक्‍शन देख भन्‍नाईं कंगना रनौत, करण जौहर पर लगाया फर्जी आंकड़े बताने का आरोप
‘भाई ईशा तो खेल गई…’- Brahmastra की कहानी में है तगड़ा ट्विस्ट, ‘अंगूठी’ के राज ने घुमा दिया सिर!

रणबीर-आलिया की उज्जैन के महाकाल मंदिर में NO ENTRY, बीफ वाला बयान के रणबीर को पड़ गया भारी?

‘ब्रह्मास्त्र’ की अब तक की कमाई
Brahmastra को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को बनाने में उन्हें 10 साल लग गए थे। 9 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, शाहरुख खान और नागार्जुन अक्किनेनी नजर आए। पहले हफ्ते में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की, लेकिन सोमवार (12 सितंबर) से इसकी कमाई लगातार गिर रही है। बुधवार यानी 14 सितंबर को इस फिल्म ने सभी पांच भाषाओं में 10.53 करोड़ रुपये कमाए हैं, जबकि एक दिन पहले ही इसने 12.50 करोड़ कमाए थे। ‘ब्रह्मास्त्र’ की 6 दिन की कमाई 146.25 करोड़ रुपये हो चुकी है।





Source link

Leave a Reply


Deprecated: Function the_block_template_skip_link is deprecated since version 6.4.0! Use wp_enqueue_block_template_skip_link() instead. in /home/u305439794/domains/newspaperswale.com/public_html/wp-includes/functions.php on line 6078