मुंबई पुलिस ने महाभारत के अभिनेता, बहन को ट्रोल करने वालों को पकड़ा

[ad_1]

मुंबई पुलिस की एक टीम ने तेजी से काम करते हुए महाभारत के अभिनेता और उनकी बहन को ट्रोल करने और उन्हें परेशान करने वाले हरियाणा स्थित दो साइबरबुलिंग करने वालों को अपनी गिरफ्त में ले लिया.

IANS | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 May 2021, 11:16:00 PM

Mahabharata actor

मुंबई पुलिस ने महाभारत के अभिनेता, बहन को ट्रोल करने वालों को पकड़ा (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:  

मुंबई पुलिस की एक टीम ने तेजी से काम करते हुए महाभारत के अभिनेता और उनकी बहन को ट्रोल करने और उन्हें परेशान करने वाले हरियाणा स्थित दो साइबरबुलिंग करने वालों को अपनी गिरफ्त में ले लिया. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी है. शाह भाई-बहनों द्वारा वीपी रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत के बाद, सहायक पुलिस आयुक्त (जोन 2) राजेंद्र चव्हाण, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक हेमंत बावधानकर और पुलिस निरीक्षक अविनाश मंडले ने तेजी से कार्रवाई की. टेक-इंटेल का उपयोग करते हुए, उन्होंने एक टीम बनाई, जो दोनों को पकड़ने में कामयाब रही. शाह के पूर्व कर्मचारी रोहित गोयल और उसके साथी हर्षित डी. मित्तल ने मौसम शाह को सोशल मीडिया पर एब्यूज किया और ब्लैकमेल के जरिए पैसे लेने के प्रयास किए. दोनों हरियाणा के चीका के निवासी हैं.

यह भी पढ़ें : बोर्ड एग्जाम पर मनीष सिसोदिया की Exclusive बातचीत देखिये News Nation पर 

एक विशेष टीम ने मामले की पूरी लगन से जांच की और आखिरकार पिछले हफ्ते हरियाणा में आरोपी जोड़ी को ट्रैक करने में कामयाब रही. आयुष एक अभिनेता हैं, जबकि मौसम कई सेलेब्स और ब्रांडों के लिए एक प्रचार पेशेवर हैं. गोयल उनके साथ काम करता था, जिसे खराब प्रदर्शन के आधार पर टर्मिनेट कर दिया गया था. इसके बाद, गोयल ने कथित तौर पर धमकी देना शुरू कर दिया और शाह भाई-बहनों से बड़ी रकम की मांग की, और जब उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने परेशान करना शुरू कर दिया, उन्हें जान से मारने की धमकी दी और उनसे पैसे भी मांगे.

आयुष शाह ने आईएएनएस को बताया कि आरोपी ने मेरा फोन नंबर और मौसम की पहचान सोशल मीडिया पर लीक करके हमें परेशान किया, और मुझे अपनी बहन का ‘डीलर’ कहा, जिससे मेरी प्रतिष्ठा को धक्का लगा और ठेस पहुंची है. 

यह भी पढ़ें : अयोध्या मस्जिद ट्रस्ट ने प्राधिकरण को सौंपा नक्शा, 5 एकड़ भूमि में ये होगा निर्माण 

मौसम शाह ने कहा कि हालांकि सोशल मीडिया एक शक्तिशाली उपकरण है, लेकिन कुछ लोग व्यक्तिगत प्रचार या प्रतिशोध के लिए इसका दुरुपयोग करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप पीड़ित के लिए दर्दनाक स्थिति पैदा हो सकती है. हम मुंबई पुलिस के उनके समर्थन और संवेदनशील मामले को तुरंत संभालने के लिए बहुत आभारी हैं.






संबंधित लेख

First Published : 24 May 2021, 06:38:32 PM




For all the Latest
Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




[ad_2]

Source link

Leave a Reply