वेब सीरीज ‘रनअवे लुगाई’ में नजर आएंगे नवीन कस्तूरिया


नवीन कस्तूरिया (Naveen Kasturia) का कहना है कि उनका किरदार दिखाता है कि कैसे एक घटना में सबकुछ बदल जाता है और बाहर निकल जाता है

नवीन कस्तूरिया (Photo Credit: फोटो- @naveenkasturia Instagram)

highlights

  • नवीन कस्तूरिया ने ‘रनअवे लुगाई’ में पुरुष नायक की भूमिका निभाई है
  • नवीन कस्तूरिया कई वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म में नजर आ चुके हैं

नई दिल्ली:  

अभिनेता नवीन कस्तूरिया (Naveen Kasturia) ने ‘रनअवे लुगाई’ में पुरुष नायक की भूमिका निभाई है, नवीन कस्तूरिया (Naveen Kasturia) का कहना है कि उनका किरदार दिखाता है कि कैसे एक घटना में सबकुछ बदल जाता है और बाहर निकल जाता है. नवीन कस्तूरिया (Naveen Kasturia) ने रजनी का किरदार निभाया और रूही सिंह के साथ काम किया, जो अविनाश दास द्वारा निर्देशित शो में बुलबुल का किरदार निभा रही हैं. सीरीज में संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. नवीन कस्तूरिया (Naveen Kasturia) ने कहा, “मुझे रजनी जैसे किरदार बहुत प्यारे लगते हैं. पहली नजर में वह अपनी शादी के प्रति एक संक्रामक उत्साह के साथ एक प्यारी मूर्ख के रूप में सामने आती है और बुलबुल के प्रति उसकी भक्ति के माध्यम से चमकता है.”

यह भी पढ़ें: रवीना टंडन को आ रही है शूटिंग की याद, Photo शेयर कर बताया हाल


नवीन कस्तूरिया (Naveen Kasturia) ने आगे कहा, ”हर किसी के जीवन में एक चरण आता है जब आप इतने प्यारे होते हैं कि आप कर सकते हैं. मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना है कि यह आपकी मानसिकता को बदलने और हिलाकर रख देने के लिए एक चीज है, जो एक महत्वाकांक्षी व्यक्ति बन जाता है. मेरे किरदार रजनी में यह उसकी भागती हुई लुगाई को खोजने की उसकी यात्रा है जो उसे सांचे को तोड़ना चाहती है और मजबूत बन कर उभरती है.”

यह भी देखें: बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं रश्मि देसाई

रूही अपने किरदार के बारे में आगे कहा, “बुलबुल एक ऐसा किरदार है जो निभाने के लिए बहुत ही रोमांचक था, क्योंकि मेरा मानना है कि मैं रूढ़ियों को तोड़ रही हूं. वह निश्चित रूप से अतिरंजित है, लेकिन मेरा मानना है कि वह स्वतंत्र आत्मा और एक स्वतंत्र महिला का प्रतीक है जो उसके रास्ते में है. पितृसत्ता से लड़ना, अपने जीवन की बागडोर किसी और को देने से इंकार करना, चाहे वह उसका पिता हो या उसका पति हो. वह उन पात्रों में से एक है जिनसे आप वास्तव में प्यार कर सकते हैं या नफरत करने के लिए बढ़ सकते हैं लेकिन उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. वह एक स्वप्नद्रष्टा और एक लड़ाकू है. यह त्रुटियों की एक कॉमेडी है, लेकिन एक संदेश के साथ है.” 18 मई को एमएक्स प्लेयर पर ‘रनअवे लुगाई’ रिलीज होगी.






संबंधित लेख

First Published : 11 May 2021, 09:27:25 PM




For all the Latest
Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.








Source link

Leave a Reply