पूनम पांडे ने अपने सिग्नेचर पोज से सबको कर दिया घायल, करणवीर बोहरा ने ये अदाएं देख जोड़ लिया हाथ

[ad_1]

हमेशा अपने नए-नए अवतार से दिलों पर पर पहरा देनेवाली पूनम पांडे लगभग रोज ही नजर आती हैं। उनकी खूबसूरती और दिलकश अदाओं का तो क्या ही कहना। पूनम पांडे की हर अदा पर लोग बुरी तरह घायल होते हैं। उनकी हर नई तस्वीर दीवानगी की हद को बढ़ा देती है। पूनम पाण्डेय के चाहनेवालों को दीवाली का सबसे बड़ा तोहफ़ा मिल चुका है। जी हां, दीवाली के समय पूनम पांडेय, करनवीर बोहरा और शिवम शर्मा की आनेवाले म्यूजिक वीडियो ‘तेरे जिस्म में’ पोस्टर की झलक आ चुकी है। इस मौके पर पूनम अपनी अदाएं दिखाती नजर आईं।

पूनम पांडे की ये अदाएं..हाय!
हाल ही में पोस्टर के इवेन्ट लांच पर करनवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक साथ नजर आए, जो मीडिया के कैमरे के सामने बड़ी ही खूबसूरती से पोज दे रहे थे लेकिन गौर करनेवाली बात ये थी कि न म्यूजिक वीडियो के पोस्टर से और न ही इवेंट पर शिवम शर्मा दिखाई दिए। इस बीच पूनम पांडे अपने सिग्नेचर मूव को करती दिखीं, जो वाकई जबरदस्त है।


क्या शिवम नहीं हैं इसमें?

मेकर करण पटेल, रूपाली मिंगले और राइजिंग इंडी म्यूजिक इन अफवाहों को खारिज करते हैं। उन्होंने कहा, ‘पोस्टर के लुक में हमेशा से करणवीर बोहरा और पूनम पांडे की जोड़ी ही थी और शिवम इस वक़्त दिल्ली में हैं। अब वह क्यों दिल्ली से वापस नही आये, यह एक सवाल है जो हमारे दिमाग में है।’

Poonam Pandey: दिवाली पार्टी में बन-ठनकर नजर आईं पूनम पांडे, साड़ी में अप्सरा सी दिखीं तो फैंस ने किया ऐसे रिएक्ट
खूब चर्चे में है म्यूजिक वीडियो
विपिन मेधेकर भी इस सवाल पर ज्यादा कुछ बोले नहीं। ‘तेरे जिस्म से’ म्यूजिक वीडियो… लॉक अप कास्टिंग तख्तापलट के अलावा पूनम पांडे, करणवीर बोहरा और शिवम शर्मा की केमिस्ट्री के कारण चर्चा में है। यह अपने अद्भुत प्रोडक्शन वैल्यू ,जबरदस्त मेलोडी और मिलेनियल्स अमन-अयान के हाई-वोल्टेज म्यूजि, मोहम्मद दानिश की सिंगिंग, प्रोजेक्ट हेड गिरी के साथ और ओकेश्रवन के डायरेक्शन के लिए भी चर्चा में है।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply