Foldable iPhone हो गया लॉन्च? दिए गए iPhone 13 के फीचर्स, जानें अन्य डिटेल

[ad_1]

नई दिल्ली। Foldable iPhone की डिमांड में जोरदार इजाफा दर्ज किया जा रहा है। मार्केट में Samsung और Motorola ब्रांड के फोल्डेबल स्मार्टफोन पहले से मौजूद हैं। लेकिन यूजर्स लंबे वक्त Apple के Foldable iPhone का इंताजर कर रहे हैं। यूजर्स की तरफ से लगातार सवाल किया जा रहा था कि आखिर कब Apple Foldable Phone लॉन्च होगा? तो बता दें कि Apple का Foldable Phone पेश कर दिया गया है। हालांकि यह एक कस्टम मेड Apple Foldable phone है, जिसे फिलहाल चीन में पेश किया गया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि यह दुनिया का पहला Foldable Phone है, जिसे Apple ब्रांड की तरफ से नहीं पेश किया गया है।



Foldble iPhone में इन फीचर्स का मिलेगा सपोर्ट
Foldable iPhone को फिलहाल चीन में कुछ इंजीनियर्स ने मिलकर बनाया है। यह एक कस्टम मेड Foldable Phone है, जिसे iPhone 13 के पार्ट्स को मिलाकर बनाया गया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि Foldable iPhone में iPhone 13 के फीचर्स दिए गए है। साथ ही इसमें Motorola के हिंज का इस्तेमाल किया गया है। Foldable iPhone को बनाने में करीब एक साल का लंबा वक्त लगा है। इसके बाद इसकी टेस्टिंग की गई है।

फीचर्स
फोल्डेबल आईफोन (Foldable iPhone) में USB-C पोर्ट चार्जिंग दी गई है। इसमें 1000mAh की बैटरी दी गई है। फोन से एक स्पीकर को हटा दिया गया है। साथ ही इसमें वायरलेस चार्जिंग और MagSafe कंपोनेंट को हटा दिया गया है। Foldable iPhone का टच फंक्शन काफी अच्छे से काम कर रहा है। जबकि iOS का इस्तेमाल नॉर्मल है। Foldable Phone में iPhone 13 के फीचर्स मिलने की संभावना है।

कब होगी फोन की लॉन्चिंग?
जैसा कि मालूम है कि Foldable iPhone एक कस्टम मेड मॉडल है। ऐसे में इस फोन को फिलहाल लॉन्च नहीं किया जाएगा। यह एक प्रोटोटाइप मॉडल है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply