T20 वर्ल्ड कप 2022 स्क्वॉड में नहीं चुने जाने के बाद उड़ा सरफराज के चेहरे का रंग, LIVE मैच में नजर आए गुमसुम


पाकिस्तान के सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद इन दिनों नैशनल टी20 कप में सिंध टीम के लिए खेल रहे हैं। सरफराज को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 स्क्वॉड में जगह नहीं मिली है। सरफराज को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर भी टीम में शामिल नहीं किया गया और इस पर उनका रिऐक्शन गुरुवार को खेले गए लाइव मैच में देखने को मिला। मैच के दौरान विकेटकीपिंग करते हुए सरफराज बिल्कुल गुमसुम नजर आए।

इसे भी पढ़ेंः शाहीन अफरीदी की चोट पर पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने खोली PCB की पोल-पट्टी

दरअसल सरफराज विकेट के पीछे लगातार बोलते रहते हैं और टीम के गेंदबाजों का मनोबल बढ़ाते रहते हैं, लेकिन गुरुवार को सिंध और सेंट्रल पंजाब के बीच हुए मैच के दौरान ऐसा देखने को नहीं मिला। सरफराज की चुुप्पी कमेंटेटर्स ने भी नोट की और एक कमेंटेटर ने मैच के दौरान कहा, ‘सरफराज आज के मैच में काफी चुप हैं, और मेरा विश्वास करिए मुझे सरफराज ऐसे बिल्कुल अच्छे नहीं लग रहे, वह विकेट के पीछे बोलते हुए ही अच्छे लगते हैं।’

इसे भी पढ़ेंः T20 WC में PAK के खिलाफ मैच को लेकर पार्थिव ने टीम इंडिया को चेताया

पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड में मोहम्मद हारिस को चुना गया है। हारिस ने नैशनल टी20 कप 2022 में 8 पारियों में 18.37 की औसत और 126.72 के स्ट्राइक रेट से महज 147 रन बनाए हैं, वहीं सरफराज की बात करें तो उन्होंने 9 पारियों में 34.83 के औसत और 131.44 के स्ट्राइक रेट से 209 रन बनाए हैं। बेहतर प्रदर्शन के बावजूद उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए स्क्वॉड में जगह नहीं मिली।



Source link

Leave a Reply